Shocking: साइना नेहवाल की बायोपिक में बड़ा बदलाव, श्रद्धा की जगह इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री
Advertisement
trendingNow1506767

Shocking: साइना नेहवाल की बायोपिक में बड़ा बदलाव, श्रद्धा की जगह इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री

श्रद्धा के लिए एक बुरी खबर है कि उनके साथ से साइना नेहवाल की बायोपिक निकल गई है.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान रखने वाली चुलबुली अदाकारा श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच श्रद्धा के लिए एक बुरी खबर है कि उनके साथ से साइना नेहवाल की बायोपिक निकल गई है. डीएनए में छपी एक खबर के मुताबिक श्रद्धा की जगह अब इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा को साइन कर लिया गया है. खबरों की मानें तो श्रद्धा के दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी चलने के कारण प्रोडक्शन टीम ने परिणीति के साथ काम करना बेहतर समझा. 

श्रद्धा ने अमोल गुप्ते के डायरेक्शन में बन रही इस बायोपिक फिल्म की शूटिंग साल 2018 में सितंबर में शुरू की थी लेकिन इसके बाद से फिल्म का शूट लेट हो रहा था. पहले श्रद्धा डेंगू की वजह से बीमार पड़ गईं, उसके बाद वो स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में बिजी हो गईं और इसी बीच साहो का शेड्यूल भी शुरू हो गया. ऐसे में भूषण कुमार प्रोडक्शन ने श्रद्धा को रिप्लेस करके परिणीति चोपड़ा को साइन कर लिया है. 

इस कारण से रुकी श्रद्धा कपूर स्टारर साइना नेहवाल की बायोपिक

fallback

फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने एक न्यूजपेपर से बात करते हुए कहा कि हम साइना को इस साल खत्म करना चाहते हैं ताकि इसे साल 2020 में रिलीज कर सकें. इस बारे में म्यूचली बात करने के बाद हमें परिणीति चोपड़ा को साइन कर लिया. साइना ने ओलंपिक में जीत हासिल करके पूरे देश का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया था. 

बायोपिक पर बोलीं साइना नेहवाल, 'फिल्म के लिए श्रद्धा ने काफी मेहनत की है'

परिणीति चोपड़ा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं हमेशा से स्पोर्ट कहानी पर बेस्ड फिल्म में काम करना चाहती थी. मैं इस फिल्म के मिलने से बहुत खुश हूं कि मुझे एक पावरफुल लड़की का किरदार निभाने का मौका मिल रहा है. मैं साइना के किरदार को निभाने के लिए जमकर मेहनत करुंगी ताकि उसकी छवि को पर्दे पर सही से उकेर पाऊं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news