Advertisement
photoDetails1hindi

गजब की बेली डांसर हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, मटकती कमर पर अटक गए फैंस के दिल

एक बॉलीवुड एक्ट्रेस होना कोई हंसी मजाक नहीं है. फिगर मेनटेन करने से लेकर चेहरे का ख्याल रखने तक, और बालों की देखरेख करने से लेकर एक्टिंग-डांस में एक्सपर्ट होने तक आपको बहुत कुछ करना पड़ता है. बॉलीवुड की तमाम हसीनाएं ऐसी हैं जो कई तरह की डांस फॉर्म में पारंगत हैं, लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं उन एक्ट्रेसेज के बारे में जो गजब की बेली डांसर हैं.

नोरा फतेही

1/5
नोरा फतेही

शुरुआत करते हैं बॉलीवुड की सबसे हसीन अदाकाराओं में से एक एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) से. 'सत्यमेव जयते' (Satyamev Jayate) के गाने 'दिलबर' (Dilbar) में नोरा फतेही (Nora Fatehi) बोल्ड अंदाज में ठुमके लगाती नजर आई थीं. उनके बेली डांस पर करोड़ों फैंस फिदा हो गए और गाना देखते ही देखते वायरल हो गया था.

 

कटरीना कैफ

2/5
कटरीना कैफ

इस लिस्ट में दूसरा नाम है एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का. कटरीना (Katrina Kaif) ने इंडस्ट्री में अपनी जो जगह बनाई है उसे बीट कर पाना किसी के लिए भी बड़ा मुश्किल है. 'शीला की जवानी' (Sheila Ki Jawani), 'चिकनी चमेली' (Chikni Chameli) और 'माशाअल्लाह' (Mashallah) जैसे गानों में कटरीना बेली (Katrina Kaif) डांस करती नजर आई हैं. इस मामले में उनका कोई सानी नहीं है.

मल्लिका शेरावत

3/5
मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने भले ही इन दिनों लाइमलाइट से दूरी बना रखी है लेकिन कम लोग जानते हैं कि वो भी बेली डांस में माहिर हैं. फिल्म गुरु (Guru) के गाने 'माय्या माय्या' में मल्लिका (Mallika Sherawat) गजब का बेली डांस करती दिखाई पड़ी थीं.

दीपिका पादुकोण

4/5
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की वर्सेटाइल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी बेली डांस में एक्सपर्ट हैं. दीपिका (Deepika Padukone) ने फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' (Happy New Year) के गाने 'लवली' (Lovely) में बेली डांस किया था. उनकी अदाओं पर फैंस सीटियां मारते नजर आए थे.

रानी मुखर्जी

5/5
रानी मुखर्जी

इस लिस्ट में सबसे आखिरी नाम है रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) का. अब आप मानें या ना मानें लेकिन रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) भी बेली डांस में एक्सपर्ट हैं. फिल्म 'अय्या' (Aiyya) के गाने 'आगाबाई' (Aga Bai) में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) अपनी कमर लचकाती दिखाई पड़ी थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़