कौन हैं Kajal Aggarwal के मिस्टर राइट Gautam Kichlu? जानिए लव स्टोरी

सबके दिमाग में ये सवाल है कि आखिर कौन हैं ये गौतम किचलू और इन पर कैसे आ गया काजल का दिल? 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Oct 29, 2020, 19:44 PM IST

नई दिल्ली: काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने पिछले दिनों जब 30 अक्टूबर को होने जा रही अपनी शादी का अनाउंसमेंट किया तो उसके फ्रेंड्स तक चौंक गए. 'स्पेशल छब्बीस', 'सिंघम' में काम करने वाली बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों की अदाकारा काजल ने अपना लाइफ पार्टनर चुना है गौतम किचलू (Gautam Kichlu) को. अब सबके दिमाग में ये सवाल है कि आखिर कौन हैं ये गौतम किचलू और इन पर कैसे आ गया काजल का दिल? काजल अग्रवाल ने हिंदी फिल्म 'क्यों हो गया ना' में छोटी सी भूमिका निभाई थी. इसके बाद उन्हें साउथ से बुलावा आया और देखते-देखते वो तेलुगू और तमिल फिल्मों की सुपर स्टार बन गईं. लेकिन मुंबई में पैदा हुई और पली-बढ़ी काजल को लगता था कि जब तक हिंदी फिल्मों में काम नहीं किया तो शोहरत कैसे मिलेगी? आज की तारीख में वो बॉलीवुड और साउथ सिनेमा दोनों ही जगह काम कर रही हैं. हिंदी में उनकी आने वाली फिल्में हैं 'मुंबई सागा' और 'इंडियन 2'. काजल ने यह भी कहा है कि शादी के बाद वो फिल्मों में काम करना छोड़ेंगी नहीं. अब एक नजर डालते हैं गौतम किचलू पर...

 

1/5

देखभाल कर चुना है अपना हीरो

Who is Gautam Kichlu the Mr. Right of Kajal Aggarwal

काजल और गौतम के अफेयर की खबर बहुत कम लोगों को थी. पैंतीस साल की काजल को हमेशा लगता था कि जब तक रिश्ता पक्का ना हो जाए, गॉसिप नहीं बननी चाहिए. गौतम मुंबई में बिजनेस फैमिली को बिलॉन्ग करते हैं. उनकी पढ़ाई मेसाचुएट्स यूनिवर्सिटी, अमेरिका में हुई. 
 

2/5

इंटीरियर की कंपनी के मालिक हैं गौतम

Who is Gautam Kichlu the Mr. Right of Kajal Aggarwal

मुंबई लौटने के बाद गौतम ने अपने इंटीरियर की कंपनी शुरू की. अपने आपको इंटरनेट एंटरप्रेन्योर मानने वाले गौतम डिसर्न लिविंग घर को सजाने के सामान तैयार करती हैं. गौतम देश-विदेश घूमने के शौकीन हैं.

 

3/5

ऐसे हुई काजल से मुलाकात

Who is Gautam Kichlu the Mr. Right of Kajal Aggarwal

अपने बचपन की एक दोस्त की पार्टी में काजल की मुलाकात गौतम से हुई थी. काजल का मानना है कि वो हमेशा से चाहती थी कि उसका लाइफ पार्टनर बिलकुल फिल्मी ना हो. गौतम पहले उनके दोस्त बने फिर प्रेमी. 

 

4/5

मिलती है सोच

Who is Gautam Kichlu the Mr. Right of Kajal Aggarwal

दोनों का बैक ग्राउंड और सोच भी काफी मिलती है. गौतम अपने काम को ले कर बहुत संजीदा हैं. काजल को लगता है वो ऐसे ही आदमी के साथ रह पाएगी जो खुद भी काम करे और उन्हें भी करने दे.

 

5/5

शादी हो तो ऐसी

Who is Gautam Kichlu the Mr. Right of Kajal Aggarwal

काजल और गौतम की शादी में रस्में तो सारी होंगी पर गिने-चुने मेहमानों के बीच. कोविड महामारी के बीच में काजल ने शादी करने की क्यों सोची? अगर बाद में करतीं तो दूसरे सितारों की तरह वो भी डेस्टिनेशन वेडिंग या धूमधाम वाली शादी तो कर ही सकती थीं. पर काजल और गौतम दोनों को लगता है कि वे चाहे शादी कभी भी करते, अपने लोगों के बीच ही करते. धूमधाम या दिखावे वाली शादी में दोनों को यकीन नहीं है. सभी तस्वीरें साभार: Instagram@#kajgautkitched