अपनी इन तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाईं किम शर्मा, देखें उनकी VIRAL PICS
Advertisement

अपनी इन तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाईं किम शर्मा, देखें उनकी VIRAL PICS

किम शर्मा अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपने फैन्स को अपडेट देती रहती हैं.

(फोटो साभारः instagram/kimsharmaofficial)

नई दिल्लीः साल 2000 में आई अमिताभ बच्‍चन और शाहरूख खान स्‍टारर फिल्‍म 'मोहब्‍बतें' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्‍ट्रेस किम शर्मा भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह इन दिनों अपनी इंस्टाग्राम पिक्चर्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. किम शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. बता दें, किम शर्मा अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपने फैन्स को अपडेट देती रहती हैं. वह लगातार इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

पति से तलाक लेने के बाद इस एक्टर को डेट रही हैं किम शर्मा, बर्थडे पर शेयर की PHOTO

कुछ दिनों पहले उन्होंने हर्षवर्धन के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं. वहीं हर्षवर्धन राणे के बर्थडे पर उनके साथ की एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने हर्षवर्धन को विश करते हुए अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए किम शर्मा ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे बेबी. ऐसी ही चमकते रहो. ई बार इन दोनों को साथ में स्पॉट किया गया था लेकिन दोनों ही अपने रिश्ते पर कुछ बोलने से बचते रहे थे, लेकिन कुछ दिनों पहले उन्होंने इसे एक्सेप्ट कर लिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#mood

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

Viral Photos : टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने कश्मीर की खूबसूरत वादियों में मनाया नया साल

बता दें किम शर्मा ने  केन्याई बिजनेसमेन अली पुंजानी से शादी की थी जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में काम करना बंद कर दिया था. लेकिन यह रिश्ता ज्यादा नहीं चला जल्द ही दोनों का डायवोर्स हो गया. इस शादी से पहले क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ लगभग चार साल तक डेट किया था. युवराज सिंह से ब्रेकअप होने के बाद किम शर्मा ने स्पेनिश सिंगर कार्लोस मारीन को डेट करना शुरू किया जो कि स्पेनिश बैंड 'इल डिवो' के लीड सिंगर थे, लेकिन फिलहाल किम 'सनम तेरी कसम' और 'पलटन' फेम हर्षवर्धन राणे को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Trending news