close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

64 साल के हुए एक्टर परेश रावल, बोले- 'PM मोदी ने दिया स्पेशल गिफ्ट'

परेश रावल ने अपने बर्थडे पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे जन्मदिन पर पीएम नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेने जा रहे हैं. मैं खुद को बहुत धन्य महसूस कर रहा हूं.

64 साल के हुए एक्टर परेश रावल, बोले- 'PM मोदी ने दिया स्पेशल गिफ्ट'
पीएम मोदी के साथ परेश रावल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता परेश रावल आज अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर परेश रावल को अपने जन्मदिन का खास तोफहा पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ मिला है. बता दें कि परेश रावल अहमदाबाद पूर्व से लोकसभा सदस्य रहेे परेश रावल ने इस बार चुनाव नहीं लड़ा. इससे पहले रावल ने ट्वीट किया कि उन्होंने पार्टी को कई महीने पहले ही सूचित कर दिया था. पीएम मोदी की जीत के बाद भी परेश रावल ने बधाई देते हुए ट्वीट पर पोस्ट किया था. 

परेश रावल ने अपने बर्थडे पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे जन्मदिन पर पीएम नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेने जा रहे हैं. मैं खुद को बहुत धन्य महसूस कर रहा हूं. ये मेरी जिदंगी को सबसे अनमोल तोहफा है. 

PM मोदी के शपथ ग्रहण में हिस्सा लेंगे ये सेलेब्स, कंगना से लेकर अनुपम खेर तक शामिल

 

बता दें कि आज का दिन देश और नई सरकार के लिए बहुत खास है. आज गुरुवार, 30 मई को शाम 7 बजे राष्ट्रपति भवन में नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट का शपथग्रहण समारोह रखा गया है. पीएम नरेंद्र मोदी के इस शपथ ग्रहण समारोह में आज देश-विदेश से आए कई नेताओं के अलावा मनोरंजन जगत की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल होंगी. इसमें से कई लोग रजनीकांत, करण जौहर, कंगना रनौत, अनुपम खेर, हेमा मालिनी, बोमन ईरानी और विवेक ओबेरॉय शपथ ग्रहण समारोह में पहुंच चुके हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें