PHOTOS : प्रियंका चोपड़ा के ससुराल में दी गई चौथी रिसेप्शन पार्टी, नॉर्थ कैरोलिना में मनाया गया जश्न
Advertisement
trendingNow1493394

PHOTOS : प्रियंका चोपड़ा के ससुराल में दी गई चौथी रिसेप्शन पार्टी, नॉर्थ कैरोलिना में मनाया गया जश्न

निक जोनस के पैरेंट्स ने अपनी बहू के स्वागत में नॉर्थ कैरोलिना में फैमिली और दोस्तों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : साल 2018 में बॉलीवुड में देसी गर्ल की शादी खबरों में छाई रही. विदेशी दूल्हे निक जोनस के साथ परी कथा सी शादी करने वाली प्रियंका के घर अभी जश्न खत्म नहीं हुआ है. निक जोनस के पैरेंट्स ने अपनी बहू के स्वागत में नॉर्थ कैरोलिना में फैमिली और दोस्तों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी को जोड़कर अबतक प्रियंका और निक के चार रिसेप्शन होस्ट किए जा चुके हैं. इस पार्टी की फोटो प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. 

प्रियंका ने फैमिली और दोस्तों के साथ फोटो शेयर करते हुए निक जोनस के पैरेंट्स को शुक्रिया कहा है. 

PHOTOS: प्रियंका-निक ने इस रोमांटिक अंदाज में मनाया न्यू ईयर, देखकर आप भी कहेंगे...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fam jam. Thank you @nelliessouthernkitchen @mamadjonas @papakjonas for a wonderful reception! We love you! This was amazing 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

दो रस्मों से हुई जोधपुर में शादी 
बता दें कि 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में फैमिली और वीआईपी लोगों के लिए रिसेप्शन रखा गया जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी भी नए जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे थे. जोधपुर में दो रीति-रिवाजों में हुई इस शादी में पहले दिन क्रिश्चियन रस्मों से प्रियंका-निक ने वेडिंग की. राल्फ लॉरेन के व्हाइट डिजाइनर गाउॅन में प्रियंका किसी परी की तरह नजर आ रही थीं. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंडियन वेडिंग के लिए डार्क रेड कलर का सब्यसाची लहंगा चुना जिसमें लाल धागे की कढ़ाई की गई थी. सब्‍यसाची मुखर्जी ने प्रियंका चोपड़ा के इस लहंगे के बारे में कई खास बातें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news