फिल्म में काम देने के लिए डायरेक्टर ने Priyanka Chopra को दी थी Breast और Butt Surgery करवाने की हिदायत

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार वो अपनी बुक अनफिनिश्ड (Unfinished) को लेकर चर्चा में हैं. प्रियंका ने इस किताब में कई खुलासे किये हैं, जिसमें से एक खुलासा बिलकुल हैरान कर देने वाला है.

फिल्म में काम देने के लिए डायरेक्टर ने Priyanka Chopra को दी थी Breast और Butt Surgery करवाने की हिदायत
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' (Unfinished) को लेकर चर्चा में हैं. इस किताब में प्रियंका ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले हैं. इस किताब में उन्होंने एक डायरेक्टर का जिक्र किया है जिन्होंने प्रियंका (Priyanka Chopra) के लुक को लेकर कुछ बातें बोली थीं और प्लास्टिक सर्जरी करवाने की सलाह दी थी. प्रियंका की यह किताब आज रिलीज होने वाली है.

किताब में किया खुलासा

खबरों की मानें तो, प्रियंका ने अपनी किताब में एक घटना का जिक्र करते हुए लिखा है, 'जब मैं एक प्रोड्यूसर/डायरेक्टर से मिली तो कुछ बातचीत के बाद उन्होंने मुझे खड़े होकर घूमने के लिए कहा मैंने ऐसा किया. वह काफी समय तक मुझे घूरते रहे और मुझे देखते ही रहे फिर उन्होंने कहा कि मुझे ब्रेस्ट सर्जरी करवानी चाहिए. इसके अलावा अपने जबड़े और बट का आकार भी ठीक करवाना चाहिए. अगर मैं अभिनेत्री बनना चाहती हूं तो मुझे ये सब ठीक करवाना चाहिए. उन्होंने मुझसे कहा कि वो लॉस एंजिलिस में एक डॉक्टर को जानते हैं जिनके पास वो मुझे भेज देंगे. इस घटना के बाद मैं खुद को कमतर आंकने लगी थी'. 

यह भी पढ़ें-  तीसरी बार मां बनने वाली है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, VIDEO शेयर करके किया ऐलान

यह भी पढ़ें-  Ranbir Kapoor बेच रहे अपने कपड़े, आपको भी मिल सकता है खरीदने का मौका

यह भी पढ़ें- Saif Ali Khan नहीं इस एक्टर से शादी करना चाहती थीं Amrita Singh, सच जानकर टूट गया था दिल

 

 

इस वजह से पहले नहीं की बात

एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में उनसे इस सर्जरी के बारे में सवाल किया, जिसका जवाब देते प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कहा कि, 'मैं मनोरंजन के बिजनेस में हूं. मुझे इस बिजनेस में मजबूत होनी की जरूरत थी. जब कोई कलाकार आपको आपकी कमजोरी बताता है तो लोग आपको नीचा दिखाने में अच्छा महसूस करते हैं. मैंने अपने आपको कभी नीचे नहीं गिरने दिया. मैं अपना काम करती रही और उस सभी बातों के बारे में कभी बात नहीं जिसने मुझे परेशान किया हो या जिससे मैं उभर चुकी हूं. मैं अब काफी समझदार हूं और अब अपने इस दौर के बारे में खुल कर बात कर सकती हूं. मेरी ये किताब किसी तरह का किसी को सफाई नहीं देती है. बस ये मेरी कहानी है जिसे मैंने अपने नजरिए से देखा है.'

यह भी पढ़ें- Central Minister की बेटी कर रही Bollywood Debut, बड़े सितारों के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.