'बेहद 2' की शूटिंग की शुरुआत में जेनिफर विंगेट से काफी डरे हुए थे रजत वर्मा

 रजत ने बताया, "मैंने 'बेहद' का पहला सीजन देखा था और मुझे वह काफी पसंद आया. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे अपने करियर के शुरुआती चरण में ही जेनिफर विंगेट के विपरीत काम करने का मौका मिलेगा."

'बेहद 2' की शूटिंग की शुरुआत में जेनिफर विंगेट से काफी डरे हुए थे रजत वर्मा
'बेहद 2' जल्द ही प्रसारित किया जाएगा (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, जेनिफर विंगेट)

नई दिल्ली: 'बेहद 2 (Beyhadh 2)' में प्रमुख भूमिका निभा रहे अभिनेता रजत वर्मा (Rajat Verma) शो की शूटिंग की शुरुआत में जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) से काफी डरे हुए थे. इस बात का खुलासा खुद उन्होंने ही किया. रजत ने बताया, "मैंने 'बेहद' का पहला सीजन देखा था और मुझे वह काफी पसंद आया. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे अपने करियर के शुरुआती चरण में ही जेनिफर विंगेट के विपरीत काम करने का मौका मिलेगा."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

उन्होंने आगे कहा, 'वह बेहद प्रतिभाशाली कलाकार हैं और उनके साथ काम करना सपने के सच होने जैसा है. मैं वह पल कभी नहीं भूल सकता जब शो की शूटिंग की शुरुआत में मैं उनसे काफी डरा हुआ था.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

अभिनेता ने आगे कहा, "पहले शॉट की शूटिंग के दौरान मैं उनके सामने खड़ा होने पर कांप रहा था और वह शॉट से पहले मुझे सहज करने का प्रयास कर रही थीं. उसके बाद उनसे साथ शूटिंग करना काफी सरल रहा और मैं उनके अभिनय कौशल को देख कर दंग रह जाता था. उनके साथ काम करना मेरे लिए काफी कुछ सीखने जैसा था." 'बेहद 2' जल्द ही सोनी टीवी पर प्रसारित होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें