21 साल के राजदीपसिंह रिबड़ा टेक्नोलॉजी के जरिए कर रहे हैं गरीबों की मदद

गुजरात के राजकोट की रॉयल फैमिली से आने वाले राजदीपसिंह रिबड़ा भी 21 साल के ऐसे युवा हैं जो समाज के लिए कुछ करना चाहते हैं. इस और कदम बढ़ाते हुए राजदीपसिंह ने टेक्नोलॉजी की मदद से गरीबों को मदद पहुंचाने का तरीका खोज निकाला है. 

21 साल के राजदीपसिंह रिबड़ा टेक्नोलॉजी के जरिए कर रहे हैं गरीबों की मदद
राजदीपसिंह रिबड़ा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: देश का युवा वर्ग हमेशा से सजग रहा है और अपनी मातृभूमि के लिए कुछ कर गुजरने का जज्बा हमेशा से उनके देखने को मिलता रहा है. गुजरात के राजकोट की रॉयल फैमिली से आने वाले राजदीपसिंह रिबड़ा भी 21 साल के ऐसे युवा हैं जो समाज के लिए कुछ करना चाहते हैं. इस और कदम बढ़ाते हुए राजदीपसिंह ने टेक्नोलॉजी की मदद से गरीबों को मदद पहुंचाने का तरीका खोज निकाला है. 

राजदीपसिंह सोशल मीडिया पर भी रॉयल फैमिलीज के मेंबर्स में सर्च किए जाने वाले फेमस पर्सनैलिटी हैं. सोशल वर्क के अलावा राजदीपसिंह को कार्स और गैजेट्स का भी काफी शौक है. इसका अंदाजा राजदीप के सोशल मीडिया अकाउंट से लग जाता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by RajdeepSinh jadeja Ribda (@rajdeepsinh_ribda) on

बता दें कि राजदीपसिंह के फ्रेंड सर्कल में कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम शामिल है. इतना ही नहीं राजदीप के ग्रुप में कई फेमस बिजनेसमैन के बच्चे भी हैं. हमेशा गरीबों की मदद के लिए तैयार रहने वाले राजदीपसिंह लग्जरी लाइफ नहीं  सिंपल और सादगी पसंद हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.