close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इन तस्वीरों को पोस्ट करते ही TROLL हुई ये एक्ट्रेस, फैंस बोले- 'एक इज्जतदार लड़की को...'

मालविका की कुछ फोटोज के लिए उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा था. ऐसे में मालविका ने दो और फोटोज पोस्ट करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

इन तस्वीरों को पोस्ट करते ही TROLL हुई ये एक्ट्रेस, फैंस बोले- 'एक इज्जतदार लड़की को...'
मालविका मोहनन (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : ट्रोलिंग सोशल मीडिया का सबसे पसंदीदा काम बनता जा रहा है. खासतौर पर एक्ट्रेसेज को उनके लुक और कपड़ों के लिए आए दिन भद्दे और ओछे कमेंट्स सुनने को मिल जाते हैं. ऐसा ही कुछ साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस मालविका मोहनन के साथ हुआ. मालविका की कुछ फोटोज के लिए उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा था. ऐसे में मालविका ने दो और फोटोज पोस्ट करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. मालविका ने पोस्ट पर लिखा कि एक इज्जतदार लड़की को कैसे रहना चाहिए वो मुझे किसी से पूछने की जरूरत नहीं है. 

मालविका ने शॉर्ट्स पहने हुए दो फोटोज शेयर की हैं और ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए कहा कि बहुत सारे कमेंट्स और विचार आ रहे हैं कि एक इज्जतदार लड़की को कैसे कपड़े पहनने चाहिए. इस पर मैं कहना चाहूंगी कि मैं वो चाहूंगी वो पहनूंगी. 

VIDEO: सुपरस्टार रजनीकांत के साथ दिखा नवाजुद्दीन का जलवा, 'पेट्टा' का हिंदी ट्रेलर रिलीज

बता दें कि मालविका रजनीकांत की फिल्म पेट्टा में नजर आएंगी. 'पेट्टा' रजनीकांत और कार्तिक सुब्बाराज की एक-साथ पहली फिल्म है. हाल ही में रजनीकांत ने कहा था कि कार्तिक ने उन्हें रजनीकांत के बड़े प्रशंसक की तरह निर्देशित किया. साल 2013 में मालविका ने मलयालम फिल्म से डेब्यू किया था. मालविका मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ फिल्मों के अलावा ईशान खट्टर की फिल्म 'बियॉन्ड दि क्लाउड्स' में भी नजर आ चुकी हैं. यह मालविका की पहली हिंदी फिल्म थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें