Rakul Jackky Wedding Card: 21 फरवरी को फेरे लेंगे रकुल और जैकी, गोवा के बीच व्यू से भरा है शादी का वेडिंग कार्ड; देंखे
Advertisement
trendingNow12106764

Rakul Jackky Wedding Card: 21 फरवरी को फेरे लेंगे रकुल और जैकी, गोवा के बीच व्यू से भरा है शादी का वेडिंग कार्ड; देंखे

Rakul Preet Singh और जैकी की शादी का कार्ड सामने आ गया है. ये वेडिंग कार्ड इतना खूबसूरत और यूनीक है कि इसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. ये सेलेब इसी महीने की 21 तारीख को गोवा में फेरे लेने वाला है.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

Rakul Jackky Wedding Card: बॉलीवुड के न्यू लव बर्ड्स रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी की शादी को महज चंद दिन बचे हुए हैं. इन दोनों सितारों की शादी की डेट को लेकर सस्पेंस बना हुआ था वो अब खत्म हो गया. रकुल और जैकी की शादी का वेडिंग कार्ड सामने आ गया है. इस खूबसूरत से वेडिंग कार्ड के साथ ही सेलेब्स की शादी की तारीख 21 फरवरी कंफर्म हो गई. शादी के कार्ड के पीछे का बैकग्राउंड में बीच का व्यू है. जिससे इतना तो अब साफ है कि दोनों गोवा में शादी करने वाले हैं. 

वायरल हो रहा वेडिंग कार्ड 
रकुल और जैकी के शादी के कार्ड में व्हाइट और ब्लू कलर की थीम पर बेस्ड है. इसके साथ ही साइड में पिंक कलर के फ्लॉवर और बैकग्राउंड में बीच दिखाया गया है. इस कार्ड के एक पेज पर लिखा है रकुल और जैकी...अब दोनों भागना नहीं.

fallback

वहीं कार्ड के दूसरे पेज पर फेरा लिखा है और नीचे तारीख लिखी है- 21 फरवरी, 2024. इसके नीचे हवन कुंड और पीछे की ओर बैकग्राउंड में समुद्र दिखाया गया है. रकुल और जैकी का शादी का ये कार्ड सुर्खियां बटोर रहा है. 

 

fallback

क्या होगा वेडिंग आउटफिट?
रकुल और जैकी के वेडिंग आउटफिट को लेकर भी फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. हालांकि वेडिंग आउटफिट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं लेकिन इतना जरूर है कि दूल्हन और दूल्हे राजा सब्यसाची या फिर मनीष मल्होत्रा में किसी एक डिजाइनर को जरूर सिलेक्ट कर सकते हैं. वहीं ऐसी खबरें भी हैं कि ये दोनों सितारे तरुण तहिलियानी या फिर संदीप खोसला और अबु जानी का कलेक्शन भी अपने खास दिन के लिए चुन सकते हैं.

लाइट से सज रहा जैकी का घर
इस शादी के कार्ड के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो जैकी के घर का है. वीडियो में जैकी का घर लाइट से सजाया जा रहा है. 

Trending news