BOX OFFICE पर 6 दिन से कायम 'मर्दानी 2' का रुतबा, कमाई 25 करोड़ पार!

फिल्म लगातार बेहतरीन कलेक्शन कर रही है, फिल्म की कमाई ने 6वें दिन 25 करोड़ के बैंचमार्क को छू लिया है...

BOX OFFICE पर 6 दिन से कायम 'मर्दानी 2' का रुतबा, कमाई 25 करोड़ पार!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) बीते शुक्रवार से लगातार अपनी फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' के चलते बॉक्स ऑफिस की रानी बनी हुई हैं. फिल्म लगातार बेहतरीन कलेक्शन कर रही है. वहीं अब बुधवार के कलेक्शन भी शानदार नजर आ रहे हैं. फिल्म की कमाई ने 6वें दिन 25 करोड़ के बैंचमार्क को छू लिया है.

फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' में रेपिस्ट को सजा दिलाने के लिए जंग लड़ने वाली पुलिस अफसर 'शिवाजी शिवानी रॉय' का किरदार निभाकर रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) अब बॉक्स ऑफिस पर छा चुकी हैं. किशोरियों और महिलाओं के साथ होने वाले सच्चे अपराधों से प्रेरित यह फिल्म अब लोगों के दिलों तक पहुंचने में कामयाब रही है. 

फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 3.80 करोड़ रुपए से ओपनिंग की वहीं शनिवार को 6.55 करोड़ रुपए, रविवार को 7.80 करोड़, सोमवार को 2.85 करोड़, मंगलवार को 2.65 करोड़ की कमाई की वहीं 6वें दिन बुधवार को फिल्म ने 2.25 करोड़ रुपए की कमाई की है. जिसके बाद फिल्म की टोटल कमाई 25.90 करोड़ रुपए हो चुकी है. 

'मर्दानी 2' को 1600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, बुधवार को भारत बनाम न्यूजीलैंड का बड़ा मैच भी था! इसके बाद भी स्थिर कमाई एक बढ़िया संकेत माना जा सकता है. शुक्रवार को फिल्म एक 'दबंग 3' रिलीज हो रही है. जिसके कारण कमाई पर असर हो सकता है. 

बता दें कि इस फिल्म में को यशराज बैनर के तले बनाया गया है वहीं गोपी पुथरन ने इसका निर्देशन किया है. फिल्म में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के साथ राजेश शर्मा (Rajesh Sharma), श्रुति बापना (Shruti Bapna), विक्रम सिंह चौहान (Vikram Singh Chauhan), दीपिका अमीन (Deepika Amin) ने भी काफी अहम किरदार निभाए हैं. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें