दीपिका की वजह से नहीं हो पाई गली ब्वॉय की स्पेशल स्क्रीनिंग, रणवीर सिंह ने कहा...

 स्क्रीनिंग बुधवार यानि की 6 फरवरी को होने वाली थी, जो कि नहीं हो पाई है. 

दीपिका की वजह से नहीं हो पाई गली ब्वॉय की स्पेशल स्क्रीनिंग, रणवीर सिंह ने कहा...
कुछ महीने पहले रणवीर दीपिका परिणय सूत्र में बंधे थे.

मुंबईः आलिया और रणवीर की फिल्म गली ब्वॉय अगले हफ्ते रिलीज के लिए तैयार है. वैलेंटाइंस डे के मौके पर फिल्म रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले ही खबर आ रही थी कि रणवीर सिंह, अपनी पत्नी दीपिका पदुकोण और उनके परिवार के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग करवाने वाले हैं, लेकिन यह स्पेशल स्क्रीनिंग फिलहाल नहीं हो पाई है. 

दरअसल, रणवीर सिंह ने यह बात कही थी कि वह दीपिका और अपने परिवार के लिए फिल्म गली ब्वॉय की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने वाले हैं क्योंकि रणवीर का मानना है कि इसमें एक अलग रणवीर नजर आएगा. यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है क्योंकि इस फिल्म में उनकी अदाकारी को बूस्ट करने के लिए किसी भी तरह के स्पेशल इफेक्ट, मेकअप, मूछें हेयर स्टाइल नहीं है. उनकी एक्टिंग है. यही वजह है कि इस फिल्म को अपनी पत्नी और घर के सदस्यों को दिखाना चाहते हैं.

दीपिका की वजह से रूक गई स्क्रीनिंग
बता दें स्क्रीनिंग बुधवार यानि की 6 फरवरी को होने वाली थी, जो कि नहीं हो पाई है. वजह दीपिका की नासाज तबीयत बताई जा रही है. इन दिनों मुंबई का तापमान काफी फ्लकचुएट कर रहा है. सर्द गर्म मौसम में दीपिका की तबीयत थोड़ी खराब है, यही वजह है कि कल की स्क्रीनिंग को कैंसिल कर दिया गया है और आने वाले कुछ दिनों में यह स्क्रीन की जाएगी. सूत्रों की माने तो जल्द ही दीपिका की तबीयत ठीक होते ही फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी और परिवार के सदस्य एक साथ बैठकर फिल्म गली ब्वॉय का लुत्फ उठाएंगे.

शादी के बाद हिट पर हिट दे रहे हैं रणवीर
आपको बता दें कि कुछ महीने पहले रणवीर दीपिका परिणय सूत्र में बंधे थे। तब से अब तक रणवीर की सिंबा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया है और उसके बाद गली ब्वॉय रिलीज होने के लिए तैयार है. बड़े पर्दे पर रणवीर और आलिया की जोड़ी पहली बार नजर आएगी ऐसे में फैंस और फैमिली को उससे काफी उम्मीदें हैं.