close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिर नए अवतार में नजर आने वाले हैं रणवीर सिंह, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ VIRAL

बॉलीवुड के 'सिम्बा', 'गलीबॉय' और 'खिलजी' जैसे डिफरेंट किरदारों में जान डालने वाले रणवीर सिंह जल्द ही अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं. कुछ ही देर पहले सामने आये वीडियो को देखकर आपको भी रणवीर के न अवतार का हिंट मिल सकता है... 

फिर नए अवतार में नजर आने वाले हैं रणवीर सिंह, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ VIRAL

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'सिम्बा', 'गलीबॉय' और 'खिलजी' जैसे डिफरेंट किरदारों में जान डालने वाले रणवीर सिंह जल्द ही अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं. कुछ ही देर पहले सामने आये वीडियो को देखकर आपको भी रणवीर के न अवतार का हिंट मिल सकता है. वैसे तो रणवीर इन दिनों क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक '83' की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन इसी बीच उनके एक वीडियो ने खबरों का बाजार गर्म कर दिया है. 

अपने अतरंगी स्टाइल के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह, पिछले साल संजय लीला की 'पद्मावत', रोहित शेट्टी की 'सिंम्बा' और इस सालजोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' से लगातार बॉक्स ऑफिस पर छाए रहे हैं. वहीं घंट भर पहले सामने आये इस वीडियो से साबित हो गया है कि आने वाले समय में भी रणवीर के फैंस उनके क्रेजी अवतारों को देखते रहेंगे. देखिये यह वीडियो... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Where in the world did this kid come from?!?!? #DivyangThakkar is straight up JORDAAR !!!  @yrf #JayeshbhaiJordaar

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस वीडियो की बात करें तो इसमें रणवीर पूरी तरह गुजराती अंदाज में नजर आ रहे हैं. जिसमें उनके साथ एक नया चेहरा भी नजर आ रहा है. तो बता दें कि यह नया चेहरा कोई और नहीं बल्कि यशराज बैनर की आगामी फिल्म के डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर हैं. दिव्यांग की यह बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म होगी. इस फिल्म का नाम होगा 'जयेशभाई जोरदार'. जिसमें रणवीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

इस फिल्म से डायरेक्शन की दुनिया में दिव्यांक ठक्कर अपना पहला कदम रखेंगे और इसको कोप्रोडयूस मनीस शर्मा करने वाले हैं. फिल्म यशराज बैनर के तले बनने जा रही हैं. इस वीडियो के पहले रणवीर ने एक और पोस्ट करके फिल्म की स्क्रिप्ट की तारीफ करते हुए लिखा था, 'मिरेकल स्क्रिप्ट'.    
  
बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म '83' की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें वह पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे.   

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें