close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण की फोटो पर लगाया फिल्टर, फैंस बोले- 'क्यूट बच्ची'

हाल ही में कान्स में दीपिका एक 'लाइम ग्रीन' कलर की ड्रेस में नजर आईं थी. रणवीर ने गुरुवार को दीपिका की इसी तस्वीर को खास अंदाज में पोस्ट किया

रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण की फोटो पर लगाया फिल्टर, फैंस बोले- 'क्यूट बच्ची'

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने एक स्नैपचैट फिल्टर का उपयोग कर अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को 'एक प्यारी सी बच्ची' में बदल दिया.

इस फोटो-मैसेजिंग एप्लीकेशन में एक ऐसे नए फिल्टर को लाया गया है जो एक वयस्क की तस्वीर को एक बच्चे में तब्दील कर देती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh ranveersingh on

हाल ही में कान्स में दीपिका एक 'लाइम ग्रीन' कलर की ड्रेस में नजर आईं थी. रणवीर ने गुरुवार को दीपिका की इसी तस्वीर को पोस्ट किया, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ. उन्होंने इस तस्वीर में बेबी फिल्टर का उपयोग कर दीपिका को एक बच्ची में बदल दिया.

इस तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने कई ईमोजी का प्रयोग किया और इसमें दीपिका को टैग भी किया. पिछले साल इस स्टार जोड़ी ने इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी.

Cannes 2019: दीपिका पादुकोण ने दूसरे दिन भी जीता सबका दिल, छा गया लाइम ग्रीन लुक

काम की बात करें, तो रणवीर अभी अपनी आने वाली फिल्म '83' की तैयारी में व्यस्त हैं. इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे कपिल देव के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम ने साल 1983 के विश्व कप में वेस्ट इंडीज को हराया था.

रिलायन्स एंटरटेनमेंट इस फिल्म के प्रस्तुतकर्ता हैं और इसे कबीर खान निर्देशित करेंगे. यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें