रणवीर सिंह की खुशी हुई काफूर, इस बात को सुनकर दुखी हैं सिंबा'

रणवीर सिंह इस बात से हैरान है कि कोई कैसे ऐसे इतनी बड़ी बात बोल सकता है. 

रणवीर सिंह की खुशी हुई काफूर, इस बात को सुनकर दुखी हैं सिंबा'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉक्स ऑफिस पर खुद को सिंघम साबित करने वाले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं. 'सिंबा' बनकर फैंस का दिल जीतने वाले रणवीर सिंह को आजकल एक बात ने परेशान कर दिया है. रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो एक अफवाह से दुखी हैं जिसमें उनके बारे में कहा जा रहा है कि उनके डेब्यू के लिए उनके फादर ने 10 लाख रुपये दिए थे. रणवीर सिंह इस बात से हैरान है कि कोई कैसे ऐसे इतनी बड़ी बात बोल सकता है. 

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने बताया कि गॉसिप ने उनके करियर और उन्हें आजतक नुकसान नहीं पहुंचा पाईं लेकिन इस एक बात को सुनकर उन्हें बहुत दुख पहुंचा है. किसी ने रणवीर के बारे में अफवाह फैलाई है कि रणवीर सिंह के फादर ने उनके बॉलीवुड डेब्यू के लिए आदित्य चोपड़ा को 10 लाख रुपये फीस दी थी. रणवीर का कहना है कि ऐसी बात मेरी परवरिश पर सवाल खड़ा करने जैसी हैं. कोई कैसे ऐसी इतनी बड़ी बात बोल सकता है? मैं सच में बहुत स्ट्रगल किया है यहां तक पहुंचने के लिए. कुछ यंग एक्टर्स मुझे मैसेज करके पूछ रहे हैं कि भाई हम भी पैसे लगा सकते हैं, बताओ मुझे क्या करना होगा. मुझे उन्हें समझाना पड़ रहा है कि ये अफवाह हैं और इसे सच मानना बंद कर दें. 

शाहरुख खान की फिल्म को पछाड़ कर 'सिंबा' बनी 'सिंघम', रोहित शेट्टी ने बनाया नया रिकॉर्ड

बता दें कि रणवीर सिंह ने 2010 में आई फिल्म 'बैंड, बाजा, बारात' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. रणवीर सिंह की 'मसालेदार-एक्शन' फिल्म सिंबा को बॉक्स ऑफिस पर लोगों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. फिल्म ने भारतीय बाजार में सिर्फ तीन हफ्ते में 230 करोड़ का आकंड़ा पार लिया है. इसी के साथ फिल्म ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' को पीछे छोड़ते हुए एक और रिकॉर्ड अपने खाते में डाल लिया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें