Video : सुनील ग्रोवर के शो में गेस्ट बनकर पहुंचेंगे रणवीर सिंह, करेंगे शादी के 'खर्चे पर चर्चा'
Advertisement

Video : सुनील ग्रोवर के शो में गेस्ट बनकर पहुंचेंगे रणवीर सिंह, करेंगे शादी के 'खर्चे पर चर्चा'

 सुनील ग्रोवर स्टार प्लस पर 15 दिसंबर से अपना शो 'कानपुर वाले खुरानाज' लेकर आ रहे हैं.

(फोटो साभार : वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : साल के अंत में टीवी पर एक बार फिर से सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की टक्कर होने जा रही है. कपिल शर्मा जहां अपनी शादी में बिजी चल रहे हैं वहीं सुनील ग्रोवर स्टार प्लस पर 15 दिसंबर से अपना शो 'कानपुर वाले खुरानाज' लेकर आ रहे हैं. शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी अपनी फिल्म 'सिंबा' का प्रमोशन करने पहुंचेंगे. इस एपिसोड का प्रोमो स्टार प्लस ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. 

स्टार प्लस के अकाउंट पर शेयर किए वीडियो में सुनील ग्रोवर रणवीर और दीपिका की शादी पर चर्चा करते दिख रहे हैं. सुनील ग्रोवर अपने मजाकिया अंदाज में रणवीर सिंह से पूछते हैं कि एक चुटकी सिंदूर की कीमत उन्हें असल में कितनी पड़ी है. इस सवाल के जवाब में रणवीर सिर्फ हंस कर रह जाते हैं. 

कपिल शर्मा के शो में जाने से पहले सलमान खान ने ली सुनील ग्रोवर से सलाह

 

इसी के साथ सुनील ग्रोवर और रणवीर सिंह शो में 'पद्मावत' फिल्म के गाने पर फनी एक्ट करते हुए भी नजर आएंगे. स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होने जा रहा ये शो 15 दिसंबर से हर शनिवार और रविवार फैंस का मनोरंजन करने आ रहा है. वहीं सोनी पर कपिल शर्मा भी अपने कॉमेडी शो का सेकेंड सीजन 23 दिसंबर से लेकर आ रहे हैं. 

सुनील ग्रोवर के इस शो में उनके साथ अपारशक्ति खुराना नजर आएंगे और इस शो में फराह खान भी अहम हिस्सा बनकर नजर आ रही हैं. बता दें कि सुनील का ये शो काफी हद तक कपिल शर्मा के शो की कॉपी लग रहा है. सुनील का ये शो कितना एंटरटेनिंग होने वाला है, इसका अंदाजा आप प्रोमो देखकर लगा सकते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news