सलमान खान के शो में नजर आएंगी रवीना टंडन, इंस्टाग्राम पर शेयर की PHOTO
Advertisement

सलमान खान के शो में नजर आएंगी रवीना टंडन, इंस्टाग्राम पर शेयर की PHOTO

फेमस डांस रियलिटी शो नच बलिए इस बार सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस डांस रियलिटी शो की टीम में एक्ट्रेस रवीना टंडन की एंट्री हो गई है. 

रवीना टंडन (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्मों के बाद बतौर होस्ट छोटे पर्दे पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. कपिल शर्मा के शो को प्रोड्यूस करने के बाद सलमान टीवी प्रोडक्शन में कदम रख चुके हैं. सलमान अब जल्द ही डांस रियलिटी शो के साथ वापसी कर रहे हैं. फेमस डांस रियलिटी शो नच बलिए इस बार सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस डांस रियलिटी शो की टीम में एक्ट्रेस रवीना टंडन की एंट्री हो गई है. रवीना में जज की कुर्सी पर नजर आएंगी तो वहीं मनीष पॉल को शो होस्ट करने की जिम्मेदारी मिली है. 

रवीना ने अपने नए अवतार की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. बता दें कि नच बलिए इस बार सीजन 9 लेकर आ रहा है. 

डांस के स्टेज पर गीता फोगाट करेंगी दंगल, पति के साथ इस रियलिटी शो में आएंगी नजर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Getting up close and personal with dancing once again! #NachBaliye9 here I come! @beingsalmankhan @starplus @banijayasia #SKTV

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

बता दें कि साल 2018 में शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को टक्कर देकर बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाली साउथ की हिट फिल्म KGF के सेकंड पार्ट में भी रवीना टंडन की एंट्री की खबर सामने आई थी. ईटाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार केजीएफ के सेकंड पार्ट में रवीना टंडन की एंट्री होने वाली है. इस फिल्म वह इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. रिपोर्ट की मानें तो, रवीना टंडन का यह किरदार काफी महत्वपूर्ण होगा. रवीना ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. 

 

Trending news