श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे रितेश देशमुख, 'बागी 3' में निभाएंगे ये किरदार

5 साल पहले श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मोहित सुरी की फिल्म 'एक विलेन' में साथ दिखे थे. इस फिल्म में रितेश विलेन के रोल में नजर आए थे. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के सोर्स के अनुसार रितेश ने बागी की टीम को ज्वाइन कर लिया है. 

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे रितेश देशमुख, 'बागी 3' में निभाएंगे ये किरदार
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की धमाकेदार एक्शन फिल्मों में एक श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' में अब विलेन की एंट्री हो गई है. श्रद्धा कपूर फिलहाल अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग में बिजी चल रही है जिसके बाद वह टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' की शूटिंग करेंगी. इस फिल्म में श्रद्धा के को-स्टार रहे रितेश देशमुख की एंट्री इस फिल्म में हो सकती है. सामने आई खबरों की मानें तो रितेश इस फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आ सकते हैं. 

5 साल पहले श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मोहित सुरी की फिल्म 'एक विलेन' में साथ दिखे थे. इस फिल्म में रितेश विलेन के रोल में नजर आए थे. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के सोर्स के अनुसार रितेश ने बागी की टीम को ज्वाइन कर लिया है. बता दें कि श्रद्धा ने बागी की पहली फिल्म में काम किया था, वहीं टाइगर इस फ्रेंचाइजी के मेन एक्टर रहे हैं. बागी की तीसरी फिल्म में रितेश की एंट्री फ्रेश रोल में हुई है. 

Confirm : दिशा पटानी नहीं 'बागी 3' में नजर आएगी ये एक्ट्रेस, टाइगर के साथ फिर बनेगी जोड़ी

रितेश एक्शन से ज्यादा अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते है, पर 'एक विलेन' के बाद फैंस अब उन्हें एक्शन फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित होंगे. इस फिल्म की टीम रितेश के रोल के बारे में अभी कुछ साफ नहीं कह रही है, लेकिन खबरों के अनुसार रितेश इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आ सकते है. इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म बागी में सुधीर बाबू ने विलेन का रोल प्ले किया था, तो वहीं इसकी दूसरी फिल्म 'बागी 2' में मनोज बाजपेयी विलेन के रोल में नजर आए थे. मनोज बाजपेयी के अलावा प्रतीक बब्बर ने भी फिल्म में ग्रे शेड प्ले किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें