Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के त्राल में 3 आतंकवादी मारे गए, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी
  • चीन में कोरोना वायरस से 2000 लोगों की हुई मौत

SIMMBA: तैमूर करेंगे बहन सारा अली खान की फिल्म का प्रमोशन! जानिए रोहित शेट्टी का प्लान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के 2 साल के बेटे तैमूर अली खान देश के सबसे ज्यादा पॉपुलर लोगों में शुमार हैं...

SIMMBA: तैमूर करेंगे बहन सारा अली खान की फिल्म का प्रमोशन! जानिए रोहित शेट्टी का प्लान

नई दिल्ली: 'सिंबा' ने भले ही रिलीज के तीसरे दिन ही 100 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर दर्ज की हो, लेकिन रोहित शेट्टी शायद इस फिल्म की कमाई को हजार करोड़ तक ले जाने के मूड में हैं. इसलिए अब रिलीज के एक हफ्ते बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर एक नया प्लान लेकर आए हैं. रोहित की माने तो अब एक्ट्रेस सारा अली खान के मोस्ट पॉपुलर भाई तैमूर अली खान इस फिल्म का प्रमोशन करने वाले हैं. रोहित ने एक कार्यक्रम में अपनी प्लानिंग सारा से शेयर की.

सुनकर आप भी चौंक गए न तो हम आपको बता दें कि 'इंडियाज गॉट टेलेंट' के सेट पर जब सारा के भाई तैमूर का जिक्र निकला तो तैमूर की फैंस फॉलोइंग के बारे में सुनकर रोहित के मन में यह शरारत सूझी. उन्होंने तुरंत सारा के भाई को फिल्म के प्रमोशन में शामिल करने की बात कह डाली. रोहित ने कहा कि उनकी ख्वाहिश है कि तैमूर अपनी बहन सारा अली खान की फिल्म का प्रमोशन करें.

दरअसल, शो के सेट पर सारा की एक तस्वीर दिखाई गई थी जिसमें वे तैमूर के हाथ पर राखी बांध रही हैं. तभी शो के होस्ट करण जौहर, तैमूर की बढ़ती पॉपुलैरिटी के बारे में बताने लगे. रिपोट्स की माने तो इस दौरान रोहित शेट्टी ने कहा, 'मैं सारा से अपील करूंगा कि वे अपने भाई तैमूर को एक दिन के लिए सिम्बा की टी-शर्ट पहनाए.' हालांकि आपको बता दें कि यह वीडियो फिल्म 'सिंबा' के रिलीज के समय का है जो अब इंटरनेट पर काफी तेजी से घूम रहा है. 

हाल ही में अपना दूसरा जन्मदिन मनाने वाले स्टारकिड तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं है. दिसंबर में वह देश के सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की लिस्ट में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ टॉप 10 में शख्सियतों में शामिल हुए.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें