इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के बाद अब भारत में रिलीज होगी 'पीहू'

'पीहू' को वैंकूवर, पाम स्प्रिंग्स, ईरान, मोरक्को और जर्मनी समेत कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों के लिए आधिकारिक तौर पर चुना जा चुका है. 

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के बाद अब भारत में रिलीज होगी 'पीहू'

नई दिल्ली: यूटीवी के साथ अपनी पारी के दौरान 'देव डी', 'अ वेडनसडे', 'रंग दे बसंती' और 'बर्फी' जैसी फिल्मों के लिए साथ काम कर चुके रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कूपर ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विनोद कापड़ी द्वारा निर्देशित फिल्म 'पीहू' के लिए हाथ मिलाया है. 'पीहू' 3 अगस्त को रिलीज होगी. इसमें दिखाया गया है कि घर में जब एक 2 वर्ष की बच्ची को अकेले छोड़ दिया जाता है तो उसे किन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है. 

'पीहू' को वैंकूवर, पाम स्प्रिंग्स, ईरान, मोरक्को और जर्मनी समेत कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों के लिए आधिकारिक तौर पर चुना जा चुका है. इस फिल्म के साथ वर्ष 2017 में गोवा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया का आगाज हुआ था. कपूर ने कहा, "हमेशा उन निर्देशकों के साथ काम करना रोमांचकारी होता है, जो नई बोल्ड कथा शैलियों का उपयोग करके घिसे पिटे ढर्रे से अलग नई कहानियां पेश करना चाहते हैं." 

फिल्म को अनूठा करार देते हुए स्क्रूवाला ने कहा, "यह रोमांचकारी है." फिल्म के बारे में बात करते हुए विनोद कापरी ने कहा, मैं अब भी खुद को यह भरोसा नहीं दिला पाता कि हमने फिल्म पीहू को पूरा कर लिया है. यह एक ऐसी फिल्म है जिसका पूरा होना लगभग असंभव था. शुरुआत में मेरे दोस्त कृशनन कुमार ने मेरे सपने पर भरोसा किया था और इस फिल्म का जन्म हुआ था. हालांकि, बाद में सिद्धार्थ और रोनी ने इस फिल्म पर काम शुरू किया और यह मेरे लिए सपना पूरा होने जैसा था क्योंकि वो सिनेमा के असल मतलब को समझते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.