Zee Rozgar Samachar

'रूह-अफजा' की कहानी को लेकर वरुण शर्मा ने किया खुलासा, बोले- 'यह पूरी तरह एक...'

राजकुमार राव और जाह्न्वी कपूर स्टारर फिल्म की शूटिंग जून के महीने से उत्तरप्रदेश में शुरू होगी और साल 2020 में 20 मार्च को यह रिलीज होगी

'रूह-अफजा' की कहानी को लेकर वरुण शर्मा ने किया खुलासा, बोले- 'यह पूरी तरह एक...'

नई दिल्ली: अभिनेता वरुण शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'रूह-अफजा' की तैयारी में जुटे हुए हैं. उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से एक कॉमेडी फिल्म होगी.

वरुण ने मुम्बई से आईएएनएस को दिए एक ईमेल इंटरव्यू में बताया, "मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता. यह एक मैडॉक फिल्म है और दिनेश विजान व मृगदीप सिंह लांबा मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की शैली हॉरर-कॉमेडी है. मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं और यह एक कॉमेडी फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म को देखने के दौरान हंसने के साथ-साथ आपको रोमांच भी होगी."

'फुकरे' स्टार वरुण शर्मा ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं बनना चाहते लीड एक्टर!

वरुण इससे पहले 'डॉली की डोली' में राजकुमार राव के साथ काम कर चुके हैं और दोबारा उनके साथ काम करने को लेकर खासे उत्साहित हैं.

वरुण ने कहा, "राजकुमार राव एक असाधारण अभिनेता हैं. जिन किरदारों को वह निभाते हैं उन्हें देखना मैं पसंद करता हूं. उनके साथ काम करने का मुझे इंतजार है. इसमें बहुत मजा आने वाला है और पर्दे पर जब हम दोनों साथ नजर आएंगे तो यह काफी गजब रहेगा."

दर्शकों को मिलेगी गर्मी में राहत, राजकुमार राव और वरुण शर्मा मिलकर पिलाएंगे 'रुह-अफजा'

फिल्म में जाह्न्वी कपूर भी हैं. जून के महीने से उत्तरप्रदेश में इसकी शूटिंग की शुरुआत होगी और साल 2020 में 20 मार्च को यह रिलीज होगी. 'स्त्री' और 'मेड इन चाइना' के बाद इस फिल्म में तीसरी बार राजकुमार विजान के साथ काम करने जा रहे हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.