close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

SAAHO: Box Office के 'बाहुबली' बनेंगे प्रभास, पहले दिन होगी इतने करोड़ की कमाई!

प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' के रिलीज होने में अब मात्र कुछ ही घंटों का समय बाकी है, साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म मानी जा रही 'साहो' के ओपनिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर कुछ चौंकाने वाले अनुमान सामने आ रहे हैं...

SAAHO: Box Office के 'बाहुबली' बनेंगे प्रभास, पहले दिन होगी इतने करोड़ की कमाई!

नई दिल्ली: इंडियन सिनेमा के 'बाहुबली' के नाम से मशहूर सुपरस्टार प्रभास की आगामी फिल्म 'साहो' के रिलीज में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं. साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म मानी जा रही 'साहो' के ओपनिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर कुछ चौंकाने वाले अनुमान सामने आ रहे हैं. तेलुगु सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर पैसा बरसाने वाली है, यह हम नहीं बल्कि एक्पसर्ट्स कह रहे हैं. 

अब तक फिल्म का ट्रेलर और गाने भी यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुके हैं. फिल्म रिलीज के पहले ही 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. वहीं अब फिल्म की ओपनिंग बॉक्स ऑफिस प्रिडिक्शन भी हैरान करने वाली हैं. क्योंकि देश के जाने माने ट्रेड पंडितों के अनुसार फिल्म पहले ही दिन कमाई के कई रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में है. 

Twitter ने दिया प्रभास को गिफ्ट, अब 'Saaho' को मिला ट्विटर का स्'€à¤ªà¥‡à¤¶à¤² हैशमोजी

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर, सुमित कडेल और अतुल मोहन की मानें तो प्रभास की फिल्म 'साहो', अब तक की बड़ी फिल्मों जैसे 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', 'एवेंजर्स: एंडगेम' और 'कबीर सिंह' को पछाड़ने के लिए तैयार है. ओपनिंग डे पर फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 75 करोड़ रुपए तक पहुंचने की उम्मीद है. जिसमें तमिल और तेलुगु का कलेक्शन भी शामिल है.

VIDEO: सामने आया 'साहो' के रोमांटिक सॉन्ग का टीजर, श्रद्धा-प्रभास पर हो जाएंगे फिदा

ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने बताया कि अब तक एडवांस बुकिंग को लेकर जो आंकड़े सामने आए हैं वो चौंकाने वाले हैं. हिंदी में पहले दिन 18 से 20 करोड़ और तेलुगु में 24-26 करोड़ रुपए की कमाई होने के आसार हैं. सामने आई है. इसके अलावा फिल्म तमिल और अंग्रेजी में भी रिलीज होगी वहां से भी अच्छे आसार नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि 'साहो' 350 करोड़ की लागत से बनाई गई है. फिल्म को 30 अगस्त शुक्रवार को  को लगभग 4500 स्क्रीन्स में रोल आउट किया जाएगा. यह फिल्म, जिसे पहले स्वतंत्रता दिवस रिलीज के लिए स्लेट किया गया था, अब 30 अगस्त, 2019 को एक सिंगल रिलीज होगी. यह फिल्म सुजीत द्वारा निर्देशित और यूवी क्रिएशंस और टी-सीरीज द्वारा निर्मित है. प्रभास और श्रद्धा के अलावा, फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय, मुरली शर्मा और मंदिरा बेदी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें.