'दबंग 3' के लिए सलमान और 'गुड न्यूज' के अक्षय को इसलिए किया जा रहा TROLL
topStorieshindi

'दबंग 3' के लिए सलमान और 'गुड न्यूज' के अक्षय को इसलिए किया जा रहा TROLL

सोशल मीडिया पर जहां सलमान को प्यार और नफरत दोनों मिल रही है, वहीं नेटिजेंस का एक वर्ग अक्षय की निंदा कर रहा है.

'दबंग 3' के लिए सलमान और 'गुड न्यूज' के अक्षय को इसलिए किया जा रहा TROLL

नई दिल्ली: ट्विटर पर शनिवार से ही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर अजीब ड्रामे का दौर चल रहा है. सुपरस्टार सलमान को लेकर जहां कुछ लोग 'दबंग 3' के रिलीज होने के बाद से ही हैशटैगसलमानहेट्सहिंदू के साथ ट्वीट कर रहे हैं, वहीं सलमान के प्रशंसक व उनके फॉलोवर्स ऐसे ट्वीट के जवाब में हैशटैगसलमानमोस्टसेक्यूलरइंडियन के साथ ट्वीट कर रहे हैं.

इंटरनेट पर LEAK हुई सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3', तमिल रॉकर्स पर लगा आरोप

सोशल मीडिया पर जहां सलमान को प्यार और नफरत दोनों मिल रही है, वहीं नेटिजेंस का एक वर्ग अक्षय की निंदा कर रहा है. दरअसल 'गुड न्यूज' के दूसरे ट्रेलर में अक्षय भगवान राम का अनादर करते दिख रहे हैं, जिसके बाद उन्हें लेकर ट्विटर पर हैशटैगअक्षयएब्यूजलॉर्डराम ट्रेंड करने लगा. हालांकि हैशटैगसलमानहेट्सहिदू के साथ ट्वीट करने वालों के इसके प्रति विचार स्पष्ट नहीं हो पाए कि आखिर वे ऐसा कर क्यों रहे हैं.

VIDEO: रिलीज हुआ 'गुड न्यूज' का ठहाकेदार Trailer! अक्षय-करीना की जोड़ी ने लूटा दिल

वहीं कुछ ने इसे नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर चल रहे प्रदर्शन से भी जोड़ने की कोशिश की, तो कुछ ने अक्षय कुमार के प्रशंसकों से इस ट्रेंड से जुड़ने और इसे वायरल करने की अपील की. एक ने लिखा, "अक्कियंस कहां गए?" वहीं अन्य ने लिखा, "अबे ट्वीट भी करो." वहीं अक्षय को लेकर यह विवाद तब शुरू हुआ जब अभिनेता की आगामी फिल्म 'गुड न्यूज' का दूसरा ट्रेलर जारी हुआ. ट्रेलर में एक व्यक्ति कहता है, "मेरे बच्चे का नाम होला राम है, क्योंकि वह होली पर पैदा हुआ था", जिसकी प्रतिक्रिया में अक्षय कहते हैं, "अच्छा हुआ आपका बच्चा लोहड़ी पर पैदा नहीं हुआ.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news