भांजे अग्नि का गाना ‘यू आर माइन’ को सुनकर सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन, सामने आया टीजर वीडियो
Advertisement
trendingNow12394989

भांजे अग्नि का गाना ‘यू आर माइन’ को सुनकर सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन, सामने आया टीजर वीडियो

सलमान खान अब अपने भांजे को लॉन्च करने वाले हैं. अलवीरा खान के बेटे अयान अग्निहोत्री का गाना आ रहा है जिसका मेकर्स ने टीजर लॉन्च कर दिया है. जिसे खुद सलमान खान ने भी शेयर किया है. चलिए बताते हैं कौन हैं अयान.

भांजे अग्नि का गाना ‘यू आर माइन’ को सुनकर सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन, सामने आया टीजर वीडियो

सलमान खान ने फैमिली से लेकर दोस्तों तक को खूब लॉन्च किया है. अब वह अपने एक और करीबी को लॉन्च करने वाले हैं. ये हैं उनके भांजे अग्नि. ये कोई वेब सीरीज या फिल्म नहीं है, ये प्रोजेक्ट है एक गाना. जिसका मेकर्स ने टीजर भी रिलीज कर दिया है. खुद भाईजान ने भांजे के गाने के टीजर को शेयर भी किया है. चलिए दिखाते हैं झलक.

हाल ही में एक वीडियो सलमान खान ने शेयर किया है, जिसमें वह भांजे अग्नि के साथ नजर आ रहे हैं. क्लिप में सलमान पेंटिंग में बिजी हैं. तभी अग्नि उनके पास आते हैं और मस्ती में उनके आर्टवर्क के बारे में सवाल पूछते हैं. इसी वीडियो के बाद फैंस को हिंट मिली कि सलमान खान भांजे के साथ कोई रोचक प्रोजेक्ट ला रहे हैं. अब साफ हो गया है कि ये प्रोजेक्ट एक गाना है जिसका नाम है यू आर माइन.

सलमान खान के भांजे
सलमान ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बारे में एक वीडियो भी पोस्ट किया है. ये मस्ती भरी बातचीत, जिसमें अग्नि की रैपिंग और सलमान के हल्की-फुल्की कॉमेंट्स हैं, देखने में काफी दिलचस्प है. सलमान खान और अग्नि द्वारा शेयर किये गये पोस्टर की वजह से, फैन्स सॉन्ग को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. 

सलमान खान की आने वाली फिल्म
इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो, सलमान खान और   रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म सिकंदर अगले साल यानी ईद 2025 पर आने की उम्मीद है. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और एआर मुरुगडोस द्वारा डायरेक्टेड किया गया है.

₹29,21,45,47,80,000 की नेट वर्थ, फिल्मों और वेब सीरीज की है यहां बाढ़... आखिर कौन हैं नेटफ्लिक्स का रईस मालिक

 

कौन हैं अग्नि
अग्नि का पूरा नाम अयान अग्निहोत्री है. उन्होंने अपना स्टेज अग्नि रखा है. उनकी गायिकी में रुचि है. वह सलमान खान की सगी बहन अलवीरा खान और अतुल अग्निहोत्री के बेटे हैं. उनकी बहन अलीजेह हैं.

Trending news