सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जमानत पर छूटे

भाग्यश्री के पति हिमालय दासानी से इस मामले में पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ भी की है, अब भी यह जांच जारी है...

सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जमानत पर छूटे
समाचार एजेंसी एएनआई ने इस बारे में सूचना दी है, फोटो साभार: INSTAGRAM@Bhagyashree

नई दिल्ली: 90 के दशक में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' की मशहूर स्टार भाग्यश्री के पति हिमालय दासानी को मंगलवार को महाराष्ट्र की अंबोली पुलिस ने गैंबलिंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इसके बाद हिमालय दासानी को जमानत पर रिहा कर दिया गया है. 

'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति को मुंबई पुलिस ने गैबलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था. हिमालय पर आरोप था कि वह लोखंडवाला इलाके में एक गैंबलिंग का रैकेट चला रहे थे. इस मामले में पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ भी की है. समाचार एजेंसी एएनआई ने इस बारे में सूचना दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स की बात मानी जाए तो मुंबई पुलिस ने बीते समय में अंधेरी के आसपास के इलाकों में छापेमारी की थी. इस दौरान पुलिस ने करीब 15 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इस जांच में ही भाग्यश्री के पति हिमालय का नाम सामने आया था. बहरहाल इस बारे में उनके परिवार की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mall walkathon #dubai #traveldiaries #walkathon #holidaymode #dateideas #holidayworkout #strikeapose

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

बता दें कि हिमालय और भाग्यश्री ने शादी के बाद एक साथ एक फिल्म में काम भी किया लेकिन ये बहुत फ्लॉप रही. इसके बाद भाग्यश्री ने फिल्मों से दूरी बना ली थी. बीते दिनों भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी ने फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें