सामंथा ने नाक पर नेबुलाइजर लगाकर दी ऐसी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगा दी फटकार; अब बोलीं- 'मैं कोई पैसे नहीं कमा रही...'
Advertisement
trendingNow12322675

सामंथा ने नाक पर नेबुलाइजर लगाकर दी ऐसी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगा दी फटकार; अब बोलीं- 'मैं कोई पैसे नहीं कमा रही...'

Samantha Ruth Prabhu News: सामंथा रुथ प्रभु ने डॉक्टर की फटकार के बाद सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर सफाई दी है. सामंथा ने अपने पोस्ट में डॉक्टर की फटकार के बाद कहा है कि उनकी सलाह को गलत तरह से पेश किया गया.

सामंथा रुथ  प्रभु

Samantha Ruth Prabhu on Nebuliser Health Tip: साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी दिखाने वालीं एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने कुछ दिनों पहले एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने वायरल इनफेक्शन के इलाज के लिए हाइड्रोजन पेरोक्साइड नेबुलाइजेशन की सलाह दी थी और साथ ही अपनी फोटो भी नाक पर नेबुलाइजर लगाकर शेयर की थी. लेकिन सामंथा के इस इलाज वाले टिप को डॉ. साइरिएक एबी फिलिप्स उर्फ द लिवर डॉक्टर ने जमकर क्रिटिसाइज कर किया और एक्ट्रेस को 'स्वास्थ्य और साइंज के बारे में अनपढ़' कहा था. अब इसी पूरे माजरे पर सामंथा ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर सफाई दी है. 

सामंथा ने नेबुलाइजर वाले पोस्ट पर दी सफाई

सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके लिखा-  पिछले कुछ सालों में मुझे कई अलग-अलग प्रकार की दवाईयां लेनी पड़ी हैं. मैंने वह सब कुछ अजमाया है जिसकी मुझे सलाह दी गई थी. मुझे हाईली क्वालिफाइड प्रोफेशनल से सलाह मिली और मेरे जैसा आम शख्स से जितनी सेल्फ रिसर्च  हो सकती थी, वह करने के बाद ही सब किया गया है. सामंथा ने आगे लिखा- कई ट्रीटमेंट बहुत महंगे भी थे. मैं हमेशा यह सोचती रहती थी कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं कि मैं इसका खर्च उठा सकती हूं और यह कि बहुत ऐसे  लोग हैं जिनकी पहुंच से यह बाहर है. और लंबे समय तक पारंपरमिक उपचार मुझे ठीक नहीं कर रहे थे.ऐसा चांस हो सकता  है कि यह सिर्फ मेरे साथ  हुआ होगा और मैं श्योर हूं कि यह दूसरों के लिए काम कर सकते हैं...' 

डॉक्टर के रिएक्शन पर सामंथा का जवाब

सामंथा ने डॉक्टर के रिएक्शन पर कहा- मैं इतनी बेवकूफ नहीं कि किसी इलाज की जोरदार वकालत करूं. मैंने सिर्फ अच्छे इरादे से सुझाव दिया है क्योंकि पिछले कुछ सालों में मैंने बहुत कुछ झेला और सीखा है. खास तौर पर यह कि इलाज फाइनेशियल तौर पर बहुत महंगा हो सकता है और कई लोग इसका खर्च नहीं उठा पाएंगे. आखिरकार, हम सभी एजुकेटेड डॉक्टरों पर निर्भर कहते  हैं. यह इलाज मुझे एक हाइली क्वालिफाइड डॉक्टर ने दिया था  जो एमडी हैं और जिन्होंने 25 साल तक डीआरडीओ में काम किया है...' 

आलिया भट्ट-शरवरी वाघ बनेंगी 'अल्फा', स्पाई फिल्म में मचाएंगी तहलका; YRF ने किया टाइटल अनाउंस

डॉक्टर के जेल में डालने की बात पर सामंथा का जवाब

सामंथा ने आगे पोस्ट में लिखा- 'एक सज्जन ने मेरे पद और मेरे इरादों पर बहुत कड़े शब्दों से हमला किया है. वब सज्जन भी एक डॉक्टर हैं,  मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि वह मुझसे ज्यादा जानते हैं. मुझे पूरा यकीन है कि उनके इरादे नेक थे. अगर वह अपने शब्दों से इतने भड़काऊ नहीं होते तो यह अच्छा होता. खासतौर पर वह हिस्सा जहां उनहोंने मुझे जेल में डाल देने का सुझाव दिया  है. मुझे लगता है कि एक सेलिब्रेटी होने के नाते यह टेरिटरी में आया है. मैंने एक ऐसे व्यक्ति के नाते  पोस्ट किया है जिसे मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत होती है ना कि एक सेलिब्रिटी की तरह. और मैं इससे किसी तरह से पैसा नहीं कमा रही हूं और किसी को एंडोर्स भी नहीं कर रही हूं...' सामंथा का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

T20 वर्ल्ड कप जीतकर घर लौटे हार्दिक पंड्या, पत्नी नताशा स्टेनकोविक नहीं, इस शख्स ने किया ग्रैंड वेलकम 

Trending news