पूरे देश में विरोध के बाद भी Box Office पर छाई है 'पानीपत'! कमाए इतने करोड़

जहां कई राजनेता भी फिल्म पर बैन की मांग कर रहे हैं. वहीं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बता रहा है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है...

पूरे देश में विरोध के बाद भी Box Office पर छाई है 'पानीपत'! कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: संजय दत्त (Sanjay Dutt), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर और आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) द्वारा निर्देशित फिल्म 'पानीपत (Panipat)' को रिलीज हुए अभी 5 दिन हुए हैं. फिल्म अपनी रिलीज के पहले से ही कई प्रदेशों में विवादों में बनी हुई है. जहां कई राजनेता भी फिल्म पर बैन की मांग कर रहे हैं. वहीं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बता रहा है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है. 

जहां फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई थोड़ी कमजोर रही वहीं अब वीकेंड पर फिल्म की कमाई के आंकड़ों में जबरदस्त उछाल देखने को मिला. लेकिन वहीं सोमवार से फिल्म की कमाई में एक बार फिर से बड़ी गिरावट दर्ज की गई है. इस गिरावट की बड़ी वजह देश के कई प्रदेशों में इसका विरोध माना जा सकता हैं. वहीं महाराष्ट्र में फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है. 

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म ने शुक्रवार को 4.12 करोड़, शनिवार को 5.78 करोड़, रविवार को 7.78 करोड़, सोमवार को 2.50 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं मंगलवार को फिल्म की कमाई 2.25 करोड़ रुपए की कमाई की है. जिसके बाद अब फिल्म की टोटल कमाई 22.25 करोड़ रुपए हो गई है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के अनुसार फिल्म ने अब तक कुल 22.48 करोड़ की कमाई की है.

Movie Review: भव्य सेट्स के साथ संजय और अर्जुन की धांसू एक्टिंग ने बनाया 'पानीपत' को दमदार

बता दें कि यह फिल्म भारत के इतिहास में 18वीं सदी में हुए एक युद्ध पर आधारित है, जो सदाशिव राव भाऊ की अगुवाई में मराठा साम्राज्य के नेतृत्व और अफ़गानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली की सेनाओं के बीच लड़े गए युद्ध पर आधारित है. फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन के साथ मोहनीश बहल और जीनत अमान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें