संजय दत्त के बेटे ने मीडिया से पूछा ऐसा सवाल, इस Viral Video को देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल
Advertisement
trendingNow1466283

संजय दत्त के बेटे ने मीडिया से पूछा ऐसा सवाल, इस Viral Video को देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

संजय दत्त ने अपने परिवार के साथ दिवाली मनाई और इस मौके पर उन्होंने अपने घर पर पार्टी भी रखी थी. इस दौरान उनके घर पहुंची मीडिया के सामने उन्होंने अपने परिवार के साथ खूब सारी तस्वीरें भी खिंचवाई. 

संजय दत्त के बेटे ने मीडिया से पूछा ऐसा सवाल, इस Viral Video को देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत से ही फैन्स का दिल जीतना शुरू कर दिया था. हालांकि, कई कारणों से उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चाओं में रही और उन्हें जेल भी जाना पड़ा. इसके बाद भी उन्होंने जितनी बार बॉलीवुड में वापसी की उतनी बार ही फैन्स ने उन्हें पसंद किया. संजय दत्त को इंडस्ट्री में सब संजू बाबा के नाम से जानते हैं और फैन्स भी उन्हें संजू बाबा के नाम से ही पुकारते हैं. वहीं संजय दत्त को उनकी दरियादिली के लिए भी जाना जाता है. 

संजय दत्त ने अपने परिवार के साथ दिवाली मनाई और इस मौके पर उन्होंने अपने घर पर पार्टी भी रखी थी. इस दौरान उनके घर पहुंची मीडिया के सामने उन्होंने अपने परिवार के साथ खूब सारी तस्वीरें भी खिंचवाई. दिवाली के मौके पर वह अपनी पत्नी, बेटे सहरान और बेटी इकरा के साथ नजर आए. इसी बीच तस्वीरें खिंचवाते वक्त उनके बेटे ने मीडिया से एक सवाल पूछा जिसे सुन आप भी इमोशनल हो जाएंगे. 

दरअसल, संजय दत्त अपने परिवार के साथ मीडिया को पोज दे रहे थे और फोटो खिंचवा रहे थे. मीडिया भी उनकी फोटो लेने के लिए बेताब दिख रहा था. इसी बीच संजय दत्त के बेटे सहरान ने बेहद ही क्यूट अंदाज में मीडिया से पूछा कि, आप लोगों ने पानी पिया? आप कुछ खाएंगे? इसका जवाब देते हुए मीडिया के लोगों ने भी कहा कि पहले तस्वीरें खींच लें. इसके बाद कुछ खाएंगे. हालांकि, इस सहरान की ये वीडियो आपका भी दिल जीत लेगी और आपको इस वीडियो में संजय दत्त की भी एक अलग छवि नजर आएगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news