PHOTO : सपना चौधरी की इस टीवी रियलिटी शो में हुई एंट्री, ऐसे करेंगी दर्शकों का मनोरंजन
Advertisement

PHOTO : सपना चौधरी की इस टीवी रियलिटी शो में हुई एंट्री, ऐसे करेंगी दर्शकों का मनोरंजन

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें वो कॉमेडी क्वीन भारती सिंह के साथ नजर आ रही हैं. बता दें कि भारती इन दिनों के कॉमेडी शो की होस्ट और प्रोड्यूसर दोनों ही हैं जिसमें वो सेलेब्स को अपने शो पर इंवाइट करती रहती हैं. 

सपना चौधरी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : सपना चौधरी इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं और इन्हीं में से एक नए शो के लिए सपना टीवी पर नजर आने वाली हैं. सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें वो कॉमेडी क्वीन भारती सिंह के साथ नजर आ रही हैं. बता दें कि भारती इन दिनों के कॉमेडी शो की होस्ट और प्रोड्यूसर दोनों ही हैं जिसमें वो सेलेब्स को अपने शो पर इंवाइट करती रहती हैं. सपना उनकी गेस्ट बनकर इस शो में लोगों को हंसाती नजर आएंगी. 

सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि खतरा, खतरा, खतरा. सपना की इन फोटोज को अबतक लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं. वहीं सपना के फैंस ने भी उनकी फोटोज पर कई कमेंट्स किए हैं. 

कभी 3 हजार रुपये में डांस शोज करती थीं सपना चौधरी, आज हैं इतने करोड़ की मालिकन...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

khatra ख़तरा khatra #life #smile #thankgod #thanknamnahai #workholic #realityshow #desiqueen

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बिग बॉस के सीजन 11 ने दी पहचान 
हरियाणा के रोहतक में पैदा हुईं सपना चौधरी 28 साल की हैं और उन्‍होंने बहुत कम उम्र में ही गाना और डांस करना शुरू कर दिया था. सपना को कुछ साल पहले उनके डांस शोज के लिए आलोचना का भी सामना करना पड़ा था जिसके बाद सपना ने आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी. इसके बाद टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 में आने का सपना को मौका मिला और उनकी जिंदगी ने एक नया मोड़ ले लिया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news