ऐसा था विल स्मिथ का भारत दौरा, PHOTOS शेयर करते हुए लिखा प्यारा सा संदेश

स्मिथ द्वारा शेयर की गई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. स्मिथ में हरिद्वार वाली अपनी तस्नीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि उनकी दादी कहा करती थी कि भगवान अनुभव के माध्यम से सिखाते थे. 

ऐसा था विल स्मिथ का भारत दौरा, PHOTOS शेयर करते हुए लिखा प्यारा सा संदेश
बॉलीवुड फिल्मों की तारीफ करते रहते हैं विल स्मिथ (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, विल स्मिथ)

नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ हाल ही में भारत का दौरा किया था. इस दौरान वह हरिद्वार भी गए थे, जहां की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. स्मिथ द्वारा शेयर की गई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. स्मिथ में हरिद्वार वाली अपनी तस्नीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि उनकी दादी कहा करती थी कि भगवान अनुभव के माध्यम से सिखाते थे. 

बॉलीवुड फिल्मों की तारीफ करते रहते हैं स्मिथ
उन्होंने आगे लिखा कि भारत की यात्रा और रंगों का अनुभव करते हुए लोगों व प्राकृतिक सुंदरता ने उनके अंदर उनकी कला, दुनिया की सच्चाई को लेकर नई समझ पैदा की है. बता दें, स्मिथ द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में से एक तस्वीर में वह हाथ जोड़कर और अपनी आंखें बंद कर ध्यान करते नजर आ रहे हैं. स्मिथ के बारे में बताते चलें कि वह आए दिन बॉलीवुड फिल्मों की तारीफ करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने रणवीर सिंह की फिल्म 'गली ब्वॉय' की जमकर तारीफ की थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्मिथ जल्द ही बॉलीवुड की एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' के गाने 'राधा तेरी चुनरी' में विल स्मिथ बॉलीवुड स्टाइल में डांस करते नजर आ सकते हैं. हाल में करण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें स्मिथ 'राधा तेरी चुनरी' गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे थे.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें