शबाना आजमी ने PM मोदी की बायोपिक टीम पर उठाए सवाल, बोलीं- 'लोगों में भ्रम पैदा किया जा रहा है'

शबाना ने लिखा कि यह बिल्कुल स्पष्ट है कि यह लोगों को भ्रम में डालने के लिए जानबूझ कर किया गया है.

शबाना आजमी ने PM मोदी की बायोपिक टीम पर उठाए सवाल, बोलीं- 'लोगों में भ्रम पैदा किया जा रहा है'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : सीनियर एक्ट्रेस शबाना आजमी का मानना है कि 'पीएम नरेंद्र मोदी' बायोपिक बनाने वालों ने जानबूझ कर उनके पति और दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर का नाम फिल्म की क्रेडिट सूची में दी है. शबाना ने ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा कि यह बिल्कुल स्पष्ट है कि यह लोगों को इस भ्रम में डालने के लिए जानबूझ कर किया गया है कि जावेद अख्तर ने 'पीएम नरेंद्र मोदी' के लिए गीत लिखे हैं, जबकि 'ईश्वर अल्लाह तेरे जहां में' गीत दीपा मेहता की फिल्म '1947 अर्थ' से है.'

इसी सप्ताह के प्रारंभ में अख्तर ने भी ट्विटर पर आश्चर्य जताया था कि उनका नाम फिल्म के ट्रेलर के क्रेडिट में है. उनका नाम गीत श्रेणी में कई अन्य कलाकारों के साथ दिया हुआ है. अख्तर ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कोई गीत नहीं लिखा है. अख्तर का ट्वीट वायरल होने के तत्काल बाद फिल्म के एक निर्माता संदीप एस. सिंह ने इस मुद्दे पर स्पष्टीकरण दिया. 

PM मोदी की बायोपिक पर विवाद : जावेद अख्तर के बयान पर बोले प्रोड्यूसर, 'हमारी कोई गलती नहीं'

संदीप एस. सिंह ने एक बयान में कहा, 'चूंकि टी-सीरीज हमारी फिल्म का आधिकारिक संगीत साझेदार है, इसलिए हमने '1947 : अर्थ' फिल्म से गीत 'ईश्वर अल्लाह' और फिल्म 'दस' से 'सुनो गौर से दुनिया वालों' गीत लिया. हमने दोनों गीतों के गीतकारों जावेद साहब और समीरजी के नाम क्रेडिट में दे दिए.' अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय ने बायोपिक में मोदी का किरदार निभाया है, जो पांच अप्रैल को रिलीज होने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें