चीन में मिला प्यार तो फूट पड़ा शाहरुख खान का दर्द, 'जीरो' को लेकर दिया यह बयान!
Advertisement
trendingNow1517888

चीन में मिला प्यार तो फूट पड़ा शाहरुख खान का दर्द, 'जीरो' को लेकर दिया यह बयान!

शाहरुख की 'जीरो' को बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 के समापन समारोह के लिए चुना गया है. यह समारोह 20 अप्रैल तक चलने वाला है

शाहरुख की जीरो को बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 के समापन समारोह के लिए चुना गया है, फाइल फोटो

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि 'जीरो' के असफल होने के बाद वह अभी तक अपनी अगली फिल्म पर कोई निर्णय नहीं ले पाए हैं. हाल ही में जब चायना में शाहरुख की इस फिल्म की तारीफ हुई तो किंग खान के सब्र का बांध फूट गया और उनके दिल का दर्द बाहर निकल पड़ा.

शाहरुख ने चाइना ग्लोबल टेलीविजन नेटवर्क (सीजीटीएन) के साथ एक साक्षात्कार में कहा, "दुर्भाग्यवश जीरो को भारत में बहुत अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली. हो सकता है मैंने गलत फिल्म बनाई हो, हो सकता है मैं ठीक से कहानी को न कह पाया हो, इसलिए यहां फिल्म की संभावित प्रतिक्रिया को लेकर मैं चिंतित नहीं हूं. मुझे आशा है कि यहां लोग इसे पसंद करेंगे."

fallback

शाहरुख की जीरो को बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 के समापन समारोह के लिए चुना गया है. यह समारोह 20 अप्रैल को समाप्त होगा.

शाहरुख ने कहा, "जब यह नहीं चली तो मुझे बुरा लगा कि इसे इतने लोगों ने खारिज कर दिया.. जब आप कोई इस तरह की फिल्म तीन साल में बनाते हैं और वह गड़बड़ हो जाए..आप निराश नहीं होंगे बल्कि.. मैं इसे देखना नहीं चाहता था. मैं इसे तीन महीने बाद देखने जा रहा हूं. हो सकता है मैं इसमें उन कमियों को ढूढ़ पाऊं, जो मेरी अनुपस्थिति में इसमें हुई होंगी." शाहरुख की अगली परियोजना क्या है?

fallback

उन्होंने कहा, "मैंने तय नहीं किया है कि अगली फिल्म क्या होगी. मैंने सोचा है कुछ महीने आराम करूंगा और उसके बाद जो मन में आएगा उसे करने की कोशिश करूंगा, क्योंकि यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. मैंने 30 सालों तक काम किया है, मैंने दिन में 16 घंटे काम किए हैं, इसलिए यदि यह सुबह आप को उत्साहित नहीं करता है तो आप नहीं जागेंगे."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news