Ashwatthama Film: रणबीर कपूर के बाद शाहिद कपूर के हाथ लगी बिग बजट माइथोलॉजिकल फिल्म, बनेंगे अश्वथामा!
Advertisement
trendingNow12002321

Ashwatthama Film: रणबीर कपूर के बाद शाहिद कपूर के हाथ लगी बिग बजट माइथोलॉजिकल फिल्म, बनेंगे अश्वथामा!

Shahid Kapoor से जुड़ी बड़ी खबर है. खबरों की मानें तो शाहिद के हाथ बिग बजट फिल्म लग गई है. खबरों की मानें तो ये एक माइथोलॉजिल फिल्म होगी. जिसमें शाहिद कपूर अश्वथामा का रोल निभाते नजर आ सकते हैं.

शाहिद कपूर

Ashwatthama Film: रणबीर कपूर के बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के हाथ बिग बजट फिल्म लग गई है. इस फिल्म में शाहिद कपूर ऐसे रोल में नजर आएंगे जिसमें आपने उन्हें अब तक नहीं देखा होगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद माइथोलॉजिकल फिल्म में नजर आने वाले हैं. खबरों की मानें तो ये माइथोलॉजिकल फिल्म अश्वथामा है. 

निभाएंगे अश्वथामा का रोल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस माइथोलॉजिकल फिल्म में शाहिद कपूर 'अश्वथामा' (Ashwatthama) का रोल निभाएंगे. खबरों की मानें तो एक्टर को इस किरदार के लिए अप्रोच किया गया और उन्होंने ऑफर स्वीकार कर लिया है. हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GQ India (@gqindia)

 

प्री-प्रोडक्शन फेज में है फिल्म
पीपिंगमून डॉट कॉम के मुताबिक शाहिद की इस बिग प्रोजेक्ट फिल्म में एंट्री हो चुकी है. इतना ही नहीं फिल्म की स्क्रिप्ट की कहानी भी फाइनल हो गई है. खबर तो ये भी है कि इस की शूटिंग अगले साल अगस्त में शुरू हो सकती है. इस फिल्म को वाशु भगनानी और जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं.

वीएफएक्स पर होगा काफी काम
हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife.com के मुताबिक सूत्रों की मानें तो इस फिल्म को विजुएली अपीलिंग बनाने के लिए काफी ज्यादा वीएफएक्स पर काम किया जाएगा. इसे ग्लोबल वीएफएक्स टीम से करनाने की प्लानिंग हो रही है. इस फिल्म फिल्म के लिए शाहिद कपूर इंटेंस वर्कआउट कर अश्वथामा के किरदार के लिए बॉडी को तैयार करना जल्द शुरू कर सकते हैं.

 

 

 

आखिरी बार इस फिल्म में आए थे नजर
शाहिद कपूर आखिरी बार 'ब्लड डैडी' (Bloody Daddy) फिल्म में नजर आए थे. ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी जिसमें शाहिद के साथ एक्ट्रेस डायना भी थीं. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था. इससे पहले एक्टर 'फर्जी' वेब सीरीज में नजर आए थे जिसकी खूब तारीफ हुई थी. 

 

Trending news