VIDEO: इंटरनेट पर छाईं शाहरुख खान की बेटी, 'फुटलूज' पर ऐसे थिरकीं सुहाना
Advertisement
trendingNow1504926

VIDEO: इंटरनेट पर छाईं शाहरुख खान की बेटी, 'फुटलूज' पर ऐसे थिरकीं सुहाना

यह डांस का वीडियो सामने आते ही वायरल हो चुका है... 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: सुहाना खान सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. बिना बॉलीवुड में कदम रखे उनकी फैंस फॉलोइंग किसी सिनेस्टार से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर आए दिन सुहाना की तस्वीरें देखी जाती हैं. लेकिन अब लग रहा है कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी अपने डेब्यू की तैयारी में हैं. इसलिए अब वह अपने डांस मूव्स को शार्प करने में जुटी हैं. अब उनका एक ताजा वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर धूम मचाए है.  

सुहाना इस वीडियो में अपने बेहतरीन डांस मूव्स दिखा रही हैं. देखने से लग रहा है कि यह वायरल वीडियो सुहाना के एक्टिंग स्कूल का है. इस वीडियो में सुहाना के साथ कुछ विदेशी बच्चे भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुहाना केन्नी लोग्गिंस के गाने ‘फुटलूस’ पर डांस करती दिख रही हैं. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan suhanakhanoffcial on

इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुहाना अपनी एक्टिंग, डांसिंग और अपने करियर को लेकर कितने सिंसियरली मेहनत कर रही हैं. वह जहां बॉलीवुड में अपने पिता के साथ बिहाइंड द कैमरा काम कर रही हैं वहीं अब वह अपने डेब्यू की तैयारी भी पूरे जोर शोर से करने में जुटी हैं. 

fallback
सुहाना खान, फोटो साभार:instagram@suhanakhanoffcial

बता दें कि फिलहाल सुहाना लंदन के कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही हैं. बीते साल में सुहाना ने अपने पिता को फिल्म 'जीरो' में असिस्ट किया था. वहीं बीते साल उनके एक थिएटर शो काफी सुर्खियां बटोरी थीं. कई लोगों ने इस थिएटर को देखने के बाद सुहाना के एक्टिंग स्किल्स की तारीफ की थी. 

fallback
सुहाना खान के प्ले की तस्वीर, फोटो साभार:instagram@suhanakhanoffcial

गौरतलब है कि जहां सुहाना एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं वहीं उनके भाई आर्यन खान डायरेक्टर और प्रोड्क्शन में अपना भविष्य बनाने की फिराक में हैं. बीते समय में एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि आर्यन पढ़ाई पूरी होने के बाद डायरेक्शन में डेब्यू करेंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news