बॉलीवुड के किंग खान ने दी PM मोदी को जीत की बधाई, इस अंदाज में किया WISH
Advertisement
trendingNow1531021

बॉलीवुड के किंग खान ने दी PM मोदी को जीत की बधाई, इस अंदाज में किया WISH

शाहरुख खान ने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि हम सभी गर्वित भारतीयों ने एक स्थापित नेता का चुनाव करके ये साफ कर दिया है कि अब हमें मिलकर काम करना है और अपने सपनों को पूरा करने में जी जान से जुट जाना है.

शाहरुख खान पीएम नरेंद्र मोदी के साथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : लोक सभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में 'प्रचंड बहुमत' के साथ वापसी करने पर पीएम नरेंद्र मोदी को देश-विदेश के हर कोने से बधाइयां मिल रही हैं. बॉलीवुड के किंग खान ने भी पीएम को जनादेश के साथ वापस आने की शुभकामनाएं दी हैं. बता दें कि देश के लोकतंत्र ने बीजेपी की सरकार को प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापसी कराई है. पीएम नरेंद्र मोदी की इस जीत को देश के हर कोने में सेलिब्रेट किया जा रहा है. 

शाहरुख खान ने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि हम सभी गर्वित भारतीयों ने एक स्थापित नेता का चुनाव करके ये साफ कर दिया है कि अब हमें मिलकर काम करना है और अपने सपनों को पूरा करने में जी जान से जुट जाना है. देश का जनादेश जीत गया है. इसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी और साथ में सभी बीजेपी नेताओं को बधाई. 

Video : शाहरुख खान ने इस अंदाज में दिया PM मोदी को जवाब, बोले- 'मैं लेट हो गया लेकिन...'

 

बता दें कि शाहरुख से पहले सलमान खान ने भी डीसेंट अंदाज में पीएम मोदी को बधाई दी है. उन्होंने कहा है की भारत को मजबूत बनाने के लिए जरूरी था.  

वहीं खिलाड़ी कुमार ने भी पीएम को बधाई देते हुए लिखा कि 'ऐतिहासिक जीत पर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई. राष्ट्र को आगे बढ़ाने और इसे वैश्विक मानचित्र पर लाने के आपके सभी प्रयासों को स्वीकार किया गया है. आपको एक और सफल कार्यकाल की शुभकामनाएं.'

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी इस मौके को अपनी फैमिली के साथ हिमाचल में मनाया. कंगना इन दिनों अपने हिमाचल वाले घर पर छुट्टियां बिताने के लिए गई हुई हैं. कंगना ने पीएम की जीत के जश्न की फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं. 

बता दें कि लोक सभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में 'प्रचंड बहुमत' के साथ वापसी करने पर पीएम नरेंद्र मोदी को साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने भी बधाई दी है. देश-विदेश से मिल रहे बधाई संदेशों के बीच बॉलीवुड के लगभग सभी एक्टर्स ने पीएम मोदी को उनकी जीत पर शुभकामनाएं दी हैं. एक्ट्रेस जूही चावला ने भी पीएम मोदी की जीत पर बधाई देते हुए लिखा कि हर बार मोदी सरकार. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news