Video : शाहरुख खान ने इस अंदाज में दिया PM मोदी को जवाब, बोले- 'मैं लेट हो गया लेकिन...'
Advertisement

Video : शाहरुख खान ने इस अंदाज में दिया PM मोदी को जवाब, बोले- 'मैं लेट हो गया लेकिन...'

शाहरुख खान ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वो थोड़ा लेट हो गए लेकिन वो इस काम को थोड़ा क्रिएटिव अंदाज में करना चाह रहे थे जैसा कि पीएम ने कहा था. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव को देखते हुए कुछ दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर वोटिंग अवेयरनेस का प्रोग्राम चलाया था. इसके तहत पीएम ने बॉलीवुड के सेलेब्स को टैग करते हुए उनसे वोटिंग अपील करने के लिए कहा था. इस टैग के बाद आमिर खान ने पीएम को तुरंत रिप्लाई करते हुए अपने फैंस को चुनाव में मतदान करने के लिए कहा था. अब शाहरुख खान ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वो थोड़ा लेट हो गए लेकिन वो इस काम को थोड़ा क्रिएटिव अंदाज में करना चाह रहे थे जैसा कि पीएम ने कहा था. 

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं थोड़ा लेट हो गया वीडियो बनाने में लेकिन आप मत होना वोट करने में. वोटिंग सिर्फ आपका अधिकार नहीं है बल्कि ये हमारी पावर है. 

PM मोदी ने की सितारों से वोट करने की अपील, आमिर खान ने ट्वीट पर दिया जवाब

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई राजनेताओं, खिलाड़ियों, अभिनेताओं से आम चुनावों में अधिक से अधिक मतदाताओं को वोट डालने को प्रोत्साहित करने का आग्रह किया. पीएम ने आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान को टैग करते हुए उनसे आग्रह किया था कि वो अपने फैंस को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करें. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news