B'day: 40 साल का हुआ 'थ्री इडियट्स' का एक्टर, प्रेम चोपड़ा की बेटी से हुई है शादी
trendingNow1507162

B'day: 40 साल का हुआ 'थ्री इडियट्स' का एक्टर, प्रेम चोपड़ा की बेटी से हुई है शादी

प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा ने साल 2000 में बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी से शादी की थी.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से पहचान बनाने वाले एक्टर शरमन जोशी आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. आमिर खान की फिल्म 'थ्री इडियट्स' में राजू के किरदार से वाहवाही बटोरने वाले शरमन जोशी ने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं. प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा ने साल 2000 में बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी से शादी की थी. गुजराती शरमन जोशी ने पंजाबी प्रेरणा से फैमिली और करीबी लोगों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. 

अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए एक बार शरमन ने बताया था कि प्रेरणा और शरमन ने कभी एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया था. बस उन दोनों को ही पता था कि वो मेड ऑर इच अदर हैं. एक साल तक डेट करने के बाद 15 जून 2000 में दोनों ने शादी कर ली. शरमन और प्रेरणा के तीन बच्चे ख्याना और दो जुड़वा बेटे वारयान और विहान हैं. 

अब प्रेम चोपड़ा की भूमिका निभाना चाहते हैं शरमन जोशी

fallback

'गॉडमदर' से हुआ बॉलीवुड डेब्यू 
बॉलीवुड में शरमन ने साल 1999 में फिल्म 'गॉडमदर' से डेब्यू किया, लेकिन साल 2001 में आई फिल्म 'स्टाइल' से पहचान मिली. शरमन जोशी ने फिल्म '3 इडियट्स', 'रंग दे बसंती', 'गोलमाल', 'लाइफ इन अ मेट्रो', 'फरारी की सवारी' जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया. बता दें कि 'फरारी की सवारी' फिल्म में शरमन जोशी के पिता के रोल को फैंस ने काफी पसंद किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news