शिल्पा शेट्टी ने दिया अपने फैंस को यह कीमती तोहफा! बोलीं- 'बस 10 मिनट योग'
Advertisement
trendingNow1541504

शिल्पा शेट्टी ने दिया अपने फैंस को यह कीमती तोहफा! बोलीं- 'बस 10 मिनट योग'

इससे पहले भी शिल्पा अपनी फिटनेस सीडीज लॉन्च कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनके योगा और एक्सरसाइज वाले वीडियोज जमकर पसंद और फॉलो किए जाते हैं

इससे पहले भी शिल्पा अपनी फिटनेस सीडीज लॉन्च कर चुकी हैं, फोटो साभार: Twitter@shilpashettykundra

नई दिल्ली: इंटरनेशनल योगा दिवस 21 जून को मनाया जाता है. ढेर सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज योगा से जुड़ने और योगा करने की अपील हमेशा से करते रहे हैं. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम योगा क्वीन कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी का आता है क्योंकि योगा दिवस बिल्कुल नजदीक है. ऐसे में उन्होंने शिल्पा शेट्टी योगा नाम से ऐप लॉन्च किया है.

ताकि जो लोग योगा नहीं कर पा रहे या जिन्हें दिक्कतें होती हैं. वह इस ऐप की मदद से आम जन जीवन में योगा को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाएं.

fallback

शिल्पा का यह मानना है कि योग मेडिटेशन यह हमारी दिनचर्या का हिस्सा होना चाहिए. सिर्फ योगा दिवस के मौके पर ही योगा ना कर हमेशा हर दिन में कम से कम 10 मिनट का वक्त अपने लिए निकालना चाहिए. 

fallback

इसका अवाला शिल्पा की सलाह माने तो सभी को प्राणायाम जरूर करना चाहिए आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में हम सभी डॉक्टर द्वारा प्रिसक्राइब की गई दवाइयां तो जरूर ले लेते हैं, लेकिन फ्री में कुदरती तौर पर दिए गए योगा का अनुसरण नहीं करते. शिल्पा शेट्टी का कहना है कि आज से अभी से योगा करें और स्वस्थ रहे.

fallback

बता दें कि इससे पहले भी शिल्पा अपनी फिटनेस सीडीज लॉन्च कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनके योगा और एक्सरसाइज वाले वीडियोज जमकर पसंद और फॉलो किए जाते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news