‘स्ट्रीट डांसर’ के अंतिम शेड्यूल के लिए श्रद्धा कपूर ने कसी कमर, वॉर्मअप का Video Viral
Advertisement
trendingNow1525513

‘स्ट्रीट डांसर’ के अंतिम शेड्यूल के लिए श्रद्धा कपूर ने कसी कमर, वॉर्मअप का Video Viral

कल शाम श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की शूटिंग शुरू करने से पहले वॉर्मअप करती नजर आ रही हैं. 

‘स्ट्रीट डांसर’ के अंतिम शेड्यूल के लिए श्रद्धा कपूर ने कसी कमर, वॉर्मअप का Video Viral

नई दिल्ली: आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग शुरू होने में अब बस चंद दिन बाकि हैं. इस फिल्म की शूटिंग के पहले और दूसरे शेड्यूल के दौरान वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही के कई डांस वीडियोज सामने आये थे.  वहीं अब श्रद्धा कपूर फिल्म के अगले पड़ाव की तैयारी में जुट चुकी हैं. श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर एक दमदार वीडियो के साथ यह बात अपने फैंस से शेयर की है.

कल शाम श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की शूटिंग शुरू करने से पहले वॉर्मअप करती नजर आ रही हैं. श्रद्धा के इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ का अगला शूटिंग शेड्यूल बहुत जल्द शुरू होने वाला है. देखिये यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A small snippet of our warm up  niveditaasharma jhavartika StreetDancer video by rohitfictitious 

A post shared by Shraddha shraddhakapoor on

इस वीडियो की बात करें तो ये वीडियो डांस क्लास में शूट किया गया है. क्योंकि यह तो हम जानते ही हैं कि ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ एक डांस पर आधारित फिल्म है. वीडियो में श्रद्धा काफी स्मार्टली डांस मूव कर रही हैं. श्रद्धा ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'हमारे वार्मअप का एक छोटा सा टुकड़ा'

गौरतलब है कि नोरा फतेही फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में वरुण धवन की लव इंट्रेस्ट के किरदार में नजर आने वाली हैं. इन एक्ट्रेस की यह तिकड़ी इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि पहली बार होगा जब वरुण धवन, नोरा फतेही के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. 

fallback

बता दें ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज द्वारा निर्मित है. फिल्म में प्रभुदेवा, शक्ति मोहन और नोरा फतेही भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 8 नवंबर, 2019 को रिलीज की जाने की तैयारी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news