दूसरी शादी टूटने पर श्वेता तिवारी का छलका दर्द, बोलीं- मुझे दोषी ठहराना आसान

एक साक्षात्कार में श्वेता ने कहा कि लोगों के लिए यह कहना आसान है कि लड़की ने ही कुछ किया होगा या उसमें ही कोई प्रॉब्लम होगी, तभी दूसरी शादी भी नहीं चल पाई.

दूसरी शादी टूटने पर श्वेता तिवारी का छलका दर्द, बोलीं- मुझे दोषी ठहराना आसान
फोटो साभार : श्वेता तिवारी का इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपनी वेबसीरीज 'हम तुम और देम' को लेकर चर्चा में हैं, क्योंकि श्वेता अपने करियर में पहली बार इंटीमेट सीन करती दिख रही हैं. इसमें श्वेता के साथ अक्षय ओबरॉय हैं. दो बच्चों की मां श्वेता ने एक तरह से निजी जिंदगी की परेशानियों से निकलते हुए नई शुरुआत की है. 

श्वेता तिवारी ने उस वाकये को याद किया, जब उन्होंने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद उनसे अलग होने का फैसला किया. अभिनेत्री का कहना है कि शादी टूटने पर कई लोगों के लिए उन्हें दोषी ठहराना आसान है, क्योंकि 2007 में राजा चौधरी के साथ भी उनकी शादी टूट चुकी है. एक साक्षात्कार में श्वेता ने कहा कि लोगों के लिए यह कहना आसान है कि लड़की ने ही कुछ किया होगा या उसमें ही कोई प्रॉब्लम होगी, तभी दूसरी शादी भी नहीं चल पाई.

उन्होंने कहा कि जब मैंने अपने करियर में ऊंचाई पर होने के दौरान शादी की थी तो लोगों ने मुझसे कहा कि अब यह मेरे लिए खत्म हो गया, लेकिन मैंने लोगों की बातों पर ध्यान नहीं दिया. यहां तक कि मैंने इसकी परवाह भी नहीं की कि मेरा खानदान क्या कहेगा, जो पांच साल में बस यह पूछते हैं कि मैं कैसी हूं. मैं बस अपनी, अपने बच्चों और परिवार की परवाह करती हूं. बेटी पलक के बारे में श्वेता ने कहा वह एक मां की तरह उनका ख्याल रखती हैं.

'हम तुम और देम' में श्वेता के बोल्ड लुक की काफी चर्चा हुई. जब श्वेता तिवारी से उनकी बेटी पलक के रिएक्शन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बताया था कि मैं डरी हुई थी, जब इसका प्रोमो लाइव हुआ. मैंने अपनी क्रिएटीव टीम से पूछा- ये क्या है? मुझे नहीं पता की मेरी मां, दोस्त और परिवार इसे कैसे लेगा. इसके बाद मैंने इसका ट्रेलर पलक को भेजा और कहा कि इस पर ईमानदारी से अपने विचार बताओ. तब पलक ने कहा- Wow मॉम, ट्रेलर बहुत शानदार है.  (इनपुट्स IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें