कपिल शर्मा के नए शो की शूटिंग हुई शुरू, शादी के टिप्‍स देते नजर आएंगे 'सिंबा' रणवीर सिंह
X

कपिल शर्मा के नए शो की शूटिंग हुई शुरू, शादी के टिप्‍स देते नजर आएंगे 'सिंबा' रणवीर सिंह

सब जानते हैं कि कपिल शर्मा, दीपिका पादुकोण के किस कदर दीवाने रहे हैं और वह अक्‍सर अपनी इस दीवानगी का जिक्र सब के सामने करते रहे हैं. लेकिन अब दीपिका, रणवीर की दुल्‍हनियां बन चुकी हैं और कपिल भी गिनी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

कपिल शर्मा के नए शो की शूटिंग हुई शुरू, शादी के टिप्‍स देते नजर आएंगे 'सिंबा' रणवीर सिंह

मुंबई: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शे' के नए सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और हम बता दें कि इस शो की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है. कपिल इससे पहले भी एक शो लाने की कोशिश कर चुके हैं जो काफी असफल हुई थी, लेकिन इस बार कपिल कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते. यही कारण है कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ शूट की शुरुआत करने के बाद अब कपिल के शो के दूसरे गेस्‍ट बने हैं 'सिंबा' यानी रणवीर सिंह. गुरुवार से इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अब कपिल के दूसरे गेस्‍ट के तौर पर रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और सारा अली खान एकसाथ नजर आने वाले हैं. कपिल के इस नए शो की शूटिंग मुंबई के फिल्‍मसिटी में शुरू हो चुकी है.

कपिल शर्मा की नासाज हालत और ढेर सारी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद उनका पिछला शो बंद हो गया था. लेकिन इन विवादों और हंगामे के बाद कपिल अब एक बार फिर धुआंधार कमबैक करने के लिए तैयार हैं. कपिल के इस शो के नए सीजन का गुरुवार को शूट का पहला दिन था. 'सिंबा' में रणवीर और सारा की केमिस्‍ट्री काफी मजेदार लग रही है और अब इस शो में भी इस जोड़ी की रीयल लाइफ केमिस्‍ट्री भी देखने को मिलेगी.

simmba

वहीं इस शो के और भी मजेदार होने की उम्‍मीद इसलिए है कि सब जानते हैं कि कपिल शर्मा, दीपिका पादुकोण के किस कदर दीवाने रहे हैं और वह अक्‍सर अपनी इस दीवानगी का जिक्र सब के सामने करते रहे हैं. यहां तक की अपनी पहली फिल्‍म 'किस किस को प्‍यार करूं' में अपनी असली हीरोइन एली एवराम का भी नाम कपिल ने दीपिका ही रखा था. लेकिन अब दीपिका, रणवीर की दुल्‍हनियां बन चुकी हैं और कपिल भी 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऐसे कपिल अपने इस नए शो में रणवीर से शादी के भी टिप्‍स लेते नजर आएंगे.

kapil sharma

बता दें कि कपिल शर्मा और गिनी चतरथ की शादी 12 दिसंबर को जलंधर में होने जा रही है. शादी के बाद यह जोड़ी मुंबई में भी सेलीब्रिटीज के लिए एक रिसेप्‍शन रखने जा रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news