close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

काजल अग्रवाल भी अनुष्का शर्मा की राह पर, इस क्रिकेटर पर आया 'सिंघम' हसीना का दिल!

बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स के बीच काफी पुराने समय से कनेक्शन चले आ रहे हैं, जहां सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर और पिता नवाब मंसूर अली खान पटौदी से लेकर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली तक लंबी लिस्ट है. वहीं अब इस कतार में एक और बॉलीवुड हसीना नजर आ रही है. 

काजल अग्रवाल भी अनुष्का शर्मा की राह पर, इस क्रिकेटर पर आया 'सिंघम' हसीना का दिल!
काजल अग्रवाल साउथ की फिल्मों में काफी सक्रीय हैं, फोटो साभार: instagram@kajalaggrawal

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स के बीच काफी पुराने समय से कनेक्शन चले आ रहे हैं, जहां सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर और पिता नवाब मंसूर अली खान पटौदी से लेकर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली तक लंबी लिस्ट है. वहीं अब इस कतार में एक और बॉलीवुड हसीना नजर आ रही है. जी हां! इन दिनों 'सिंघम' और 'मगधीरा' स्टार काजल अग्रवाल का दिल भी एक क्रिकेटर के लिए धड़क रहा है. 

कुछ साल पहले जहां अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के चौके-छक्कों पर फिदा होकर उन्हें दिल दे दिया था वहीं अब काजल अग्रवाल भी एक क्रिकेटर पर फिदा हैं. लेकिन अंतर यह है कि काजल किसी क्रिकेटर को डेट नहीं कर रहीं बल्कि क्रिकेटर रोहित शर्मा को काफी पसंद जरूर करती हैं. हाल ही यह बात खुद काजल अग्रवाल ने सबसे सामने स्वीकार की है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान काजल ने बताया कि वह क्रिकेटर रोहित शर्मा को सिर्फ पसंद ही नहीं करती बल्कि उनकी दीवानी हैं. उन्हें रोहित की क्रिकेट स्किल्स काफी काफी पसंद हैं. वो रोहित की बैटिंग को बेहद पसंद करती हैं. उन्हें रोहित शर्मा को मैदान पर खेलते देखना इतना पसंद है कि वह उनके मैच मिस नहीं करना चाहतीं. अब यह तो तय है कि रोहित शर्मा भी इस खबर को सुनने के बाद काफी खुश हो जाने वाले हैं. 

बता दें कि बीते दिनों काजल अग्रवाल को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. उन्होंने विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के सपोर्ट में एक पोस्ट लिखी थी जिसके बाद लोगों ने उन्हें संघी बोलकर काफी ट्रोल किया था. गौरतलब है कि काजल हिंदी से ज्यादा साउथ फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. वह रोहित शेट्टी की निर्देशित फिल्म 'सिंघम' में अजय देवगन के अपोजिट नजर आई थीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें