सबकी नजरों से दूर छुट्टियां मना रहे हैं शोभिता धुलिपाला-नागा चैतन्य? आखिर क्यों फैंस लगा रहे हैं ऐसा तुक्का
Advertisement
trendingNow12219484

सबकी नजरों से दूर छुट्टियां मना रहे हैं शोभिता धुलिपाला-नागा चैतन्य? आखिर क्यों फैंस लगा रहे हैं ऐसा तुक्का

साउथ एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला और एक्टर नागा चैतन्य के कथित अफेयर की खबरें कई बार सामने आई हैं. लेकिन कभी भी दोनों ने रिलेशनशिप या दोस्ती की बातों को लेकर ऑफिशियल बयान नहीं दी है. अब कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसके बाद एक बार फिर दोनों के अफेयर के गॉसिप्स शुरू हो गए हैं.

शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य

साउथ एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला और एक्टर नागा चैतन्य के कथित अफेयर की खबरें कई बार सामने आई हैं. लेकिन कभी भी दोनों ने रिलेशनशिप या दोस्ती की बातों को लेकर ऑफिशियल बयान नहीं दी है. अब कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसके बाद एक बार फिर दोनों के अफेयर के गॉसिप्स शुरू हो गए हैं. फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों साथ में इस वक्त वेकेशन पर हैं.

सामंथा रुथ प्रभु के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं. ये फोटोज देख ही फैंस ऐसा तुक्का लगा रहे हैं कि जरूर दोनों साथ में हॉलीडे मना रहे हैं. लेकिन इसे लेकर भी कुछ साफ नहीं है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sobhita (@sobhitad)

फोटोज की बात करें तो शोभिता धुलिपाला ने जंगल सफारी की तस्वीरें शेयर की. जहां वह जीप में बैठी दिख रही हैं. वहीं दूसरी ओर नागा चैतन्य की तस्वीर भी कुछ ऐसी ही है. लेकिन साफ तो नहीं है कि दोनों की ये तस्वीरें कहां की है. मगर यूजर्स बैकग्राउंड एक जैसा देखकर कयासबाजी कर रहे हैं.

शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य का गुपचुप
एक यूजर ने लिखा, 'शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य अपने रिलेशनशिप को छुपाते हैं. मगर तस्वीरें सबकुछ बयां कर देती हैं. दोनों की लोकेशन एक ही है बस दोनों ने एक साथ फोटो नहीं ली है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या दोनों एक ही जगह पर वेकेशन मना रहे हैं.' वहीं एक फैन ने कहा कि ये दोनों पक्का एक साथ ही हॉलीडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.

शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य के अफेयर की चर्चा
ये पहली बार नहीं है जब शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य के अफेयर की खबरें तेज हो रही है. पिछले साल भी दोनों की लंदन से कुछ फोटोज सामने आई थीं. जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा होने लगी थी.

बजट के मामले में 'सिंघम अगेन' और 'पुष्पा 'को 'कांगुवा' ने दी टक्कर, आंकड़े सुन चकरा जाएगा माथा

नागा चैतन्य का तलाक
नागा चैतन्य की बात करें तो साल 2021 में उनका तलाक हुआ था. उनकी पूर्व पत्नी साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर सेपरेशन को लेकर एक पोस्ट किया था और हर किसी को हैरत में डाल दिया था.

Trending news