प्रियंका चोपड़ा की शादी से पहले के जश्न में शामिल हुईं सोनाली बेंद्रे, देखें तस्वीरें
Advertisement
trendingNow1464762

प्रियंका चोपड़ा की शादी से पहले के जश्न में शामिल हुईं सोनाली बेंद्रे, देखें तस्वीरें

सोनाली ने गुरुवार रात प्रियंका और अभिनेत्री नीतू कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. तस्वीर में वह लाल रंग की पोशक और एक विग में दिखीं.

माना जा रहा है कि प्रियंका और निक दिसंबर में राजस्थान के मेहरानगढ़ किले में शादी करने जा रहे हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बहल बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी से पहले के जश्न में शामिल हुईं और जिंदगी के इस नए पड़ाव के लिए प्रियंका को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं. सोनाली ने गुरुवार रात प्रियंका और अभिनेत्री नीतू कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. तस्वीर में वह लाल रंग की पोशक और एक विग में दिखीं.

fallback

इसके साथ उन्होंने लिखा, "किसी शख्स के खास पलों में शरीक होना हमेशा अच्छा लगता है. तब ये और रोचक हो जाता है जब वो किसी करीबी दोस्त की पार्टी हो, कितनी शानदार शाम थी. आपकी ब्राइडल शॉवर पार्टी प्यार और हंसी से भरपूर थी. आप अपने जीवन में नया कदम रखने जा रही हैं. कामना करती हूं कि इससे भी ज्यादा प्यार और हंसी आपकी जिंदगी में बनी रहे. आपको ढेर सारी शुभकामनाएं और बहुत सारा प्यार."

fallback

पिछले सप्ताह अक्टूबर में प्रियंका के दोस्तों और परिजनों ने उनकी निक जोनास से शादी से पहले ब्राइडल शावर का आयोजन किया था. माना जा रहा है कि प्रियंका और निक दिसंबर में राजस्थान के मेहरानगढ़ किले में शादी करने जा रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news