श्रीदेवी के निधन पर सरहद पार से पाकिस्‍तानी बेटी ने भी किया 'MOM' को याद
Advertisement

श्रीदेवी के निधन पर सरहद पार से पाकिस्‍तानी बेटी ने भी किया 'MOM' को याद

श्रीदेवी की 300वीं फिल्‍म 'मॉम' में उनकी बेटी का किरदार निभा चुकी एक्‍ट्रेस सजल अली फिरदौस ने श्रीदेवी को खोने पर लिखा है कि एक बार फिर मेरी 'मां' मुझे छोड़ कर चली गईं.

श्रीदेवी की फिल्‍म 'मॉम' में पाक एक्‍ट्रेस सजल अली फिरदौस नजर आई थीं. (फोटो साभार @manishmalhotra05)

नई दिल्‍ली: दुबई में हुई एक शादी में श्रीदेवी के अचानक हुए निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है. लेकिन श्रीदेवी के रूप में सिनेमा को हुए नुकसान का दुख सिर्फ हिंदुस्‍तान में नहीं बल्कि सरहद पार पाकिस्‍तान में भी मनाया जा रहा है. श्रीदेवी की 300वीं फिल्‍म 'मॉम' में उनकी बेटी का किरदार निभा चुकी एक्‍ट्रेस सजल अली फिरदौस ने श्रीदेवी को खोने पर लिखा है कि एक बार फिर मेरी 'मां' मुझे छोड़ कर चली गईं. वहीं पाकिस्‍तान की प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस माहिरा खान ने भी श्रीदेवी के निधन पर अपना दुख जताया है.

  1. पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस ने श्रीदेवी के निधन पर जताया दुख
  2. 'मॉम' में श्रीदेवी की बेटी बनी एक्‍ट्रेस ने शेयर की तस्‍वीर
  3. माहिर खान और सबा कमर ने भी जताया दुख

सजल के साथ ही इस फिल्‍म में पाकिस्‍तानी एक्‍टर अदनाना सिद्दीकी ने श्रीदेवी के पति की भूमिका निभायी थी. श्रीदेवी की फिल्‍म 'मॉम' में नजर आईं सजल ने लिखा, 'मैंने फिर से अपनी मां खो दी. तो माहिरा खान ने लिखा, 'अद्भुद कलाकार.. हम उनके लिए रो रहे हैं उनसे असल में कभी मिले बिना भी, हम दुखी हैं क्‍योंकि उन्‍होंने हमें खुद से मिलवाया.' बता दें कि माहिरा खान, पिछले साल रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में उनकी हीरोइन बनी नजर आ चुकी हैं.

 

Lost my mom again...

A post shared by Sajal Ali Firdous (@sajalaly) on

 

इसके अलावा फिल्‍म 'हिंदी मीडियम' में नजर आ चुकीं पाक एक्‍ट्रेस सबा कमर ने भी श्रीदेवी के दुखद निधन पर शोक जताया है. सबा ने लिखा, 'ईश्‍वर आपकी आत्‍मा को शांति दे. हम आपको याद करेंगे.'

 

R.I.P legend We’ll miss you  @sridevi.kapoor #sabaqamar #sridevi

A post shared by Saba Qamar (@sabaqamarzaman) on

बता दें कि श्रीदेवी दुबई के जुमैरा एमिरेट्स टावर होटल में रुकी हुई थीं. इसी होटल के कमरे में श्रीदेवी ने आखिरी सांस ली थी. इसी होटल के कमरे के बाथरूम में श्रीदेवी बेहोश होकर गिर गई थीं. इसके तुरंत बाद उन्‍हें दुबई के राशिद अस्‍पताल ले जाया गया. दुबई में वह अपने परिवार के साथ एक शादी समारोह का हिस्‍सा बनने आई थीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news