close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' का टीजर आते ही हुआ ट्रोल, गुस्साए फैंस ने कहा...

प्रिया प्रकाश वारियर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, लेकिन इस फिल्म का टीजर रिलीज होते ही यह विवादों में घिर चुकी है...

प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' का टीजर आते ही हुआ ट्रोल, गुस्साए फैंस ने कहा...

नई दिल्ली: बीते साल की शुरुआत में एक वीडियो से पूरे देश में छा जाने वाली विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में हैं. वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. लेकिन उनकी बॉलीवुड की पहली फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' टीजर रिलीज होने के बाद से ही विवादों में घिर चुकी है. वहीं अब इस फिल्म से श्रीदेवी के फैंस में भी खासी नाराजगी नजर आ रही है. इस फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. 

हाल में ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है. असल में इस फिल्म के ट्रेलर में ऐसी कई सारी चीजें नजर आई हैं, जो नेशनल अवॉर्ड विनर श्रीदेवी की मौत से मेल खाती हैं. जिस कारण ना केवल श्रीदेवी की पति बोनी कपूर बल्कि श्रीदेवी को चाहने वाले फैंस भी प्रिया प्रकाश वारियर और मेकर्स से नाराज हो गए हैं.


फोटो साभार: ट्विटर@RajanMNaidu

इस फिल्म का टीजर सामने आने के बाद से ही लगातार फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोग लिख रहे हैं, फिल्ममेकर यूं ही किसी सेलेब्रिटी का मजाक कैसे बना सकते हैं, तो वहीं कुछ लोग फिल्म के निर्माताओं से पूछ रहे हैं कि उन्हें यह इजाजत किसने दी कि वह किसी की भावनाओं के साथ खेलें?


फोटो साभार: ट्विटर@SKT2290

इन पोस्ट को देखकर फील हो रहा है कि फैन्स को ये टीजर बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है और कुछ तो इस फिल्म को बैन करने के लिए भी कह रहे हैं. 


फोटो साभार: ट्विटर@@jagdeeppkl

बता दें कि फिल्म के टीजर में दिखाया गया है कि एक एक्ट्रेस हैं जिनका नाम श्रीदेवी है जिसकी इंटरनेशनल फैन-फॉलोइंग है. इसके बाद फिर कुछ ऐसा होता है कि एक्ट्रेस स्मोकिंग और ड्रिंक करने लगती हैं.  देखिए यह टीजर...

वहीं टीजर के अंत में दिखाया जाता है कि एक्ट्रेस की बाथ टब में डूब कर मौत हो जाती है. अब ऐसा क्यों होता है और कैसे होता है, यह फिल्म के दौरान ही देखा जा सकता है. इसके साथ-साथ फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' में और एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत में क्या संबन्ध है? यह भी फिल्म सामने आने पर ही पता चलेगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें