Sridevi Death: दुबई पुलिस करेगी श्रीदेवी के कॉल रिकॉर्ड्स की जांच
Advertisement
trendingNow1376714

Sridevi Death: दुबई पुलिस करेगी श्रीदेवी के कॉल रिकॉर्ड्स की जांच

बता दें कि दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत का मामला अब पब्लिक प्रोसेक्‍यूटर को सौंप दिया गया है. गल्‍फ न्‍यूज की रिपोर्ट के अनुसार दुबई पुलिस के फोरेंसिक विभाग के बाहर श्रीदेवी के फैंस का तांता लग गया है.

Sridevi Death: दुबई पुलिस करेगी श्रीदेवी के कॉल रिकॉर्ड्स की जांच

नई दिल्‍ली: श्रीदेवी की मौत के मामले पर अब नया खुलासा सामने आया है. ताजा रिपोर्ट के अनुसार दुबई पुलिस अब श्रीदेवी के फोन की जांच भी करने वाली है. बता दें कि दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत का मामला अब पब्लिक प्रोसेक्‍यूटर को सौंप दिया गया है. गल्‍फ न्‍यूज की रिपोर्ट के अनुसार दुबई पुलिस के फोरेंसिक विभाग के बाहर श्रीदेवी के फैंस का तांता लग गया है. उनकी आखिरी झलक पाने के लिए फैन्‍स काफी बेकरार हैं. पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने से हुई, दुबई स्थित गल्फ न्यूज ने आज यह जानकारी दी. अखबार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यूएई सरकार की फोरेंसिक रिपोर्ट के हवाले से यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: दुबई पुलिस ने सरकारी वकील को सौंपा श्रीदेवी की मौत का मामला

रिपोर्ट में मौत की वजह दुर्घटनावश डूबना बताई गई है. पोस्ट के साथ फोरेंसिक रिपोर्ट की एक कॉपी भी लगाई गई है, जिसपर यूएई स्वास्थ्य मंत्रालय और दुबई के निवारक दवा निदेशक की मुहर लगी है. न्‍यूज एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के अनुसार अखबार का यह भी कहना है कि श्रीदेवी शराब के नशे में बाथटब में गिर गईं और डूब गईं. 54 बरस की श्रीदेवी की शनिवार को देर रात दुबई के एक होटल में मौत हो गई थी. वह एक पारिवारिक विवाह समारोह में शामिल होने यहां आई थीं.

fallback
एमिरेट्स होटल के इसी कमरे के बाथरूम में हुआ है श्रीदेवी का निधन.

 

यह भी पढ़ें: पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत

बता दें कि हादसे के वक्त उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी उनके साथ थी. 1963 में जन्मी श्रीदेवी ने 1967 में  एक बाल कलाकार के रूप में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. श्रीदेवी ने हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया. वर्ष 2012 में उन्होंने इंग्लिश-विंग्लिश के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया था. श्रीदेवी को 2013 में चौथे उच्चतम नागरिक पुरस्कार पद्म श्री से सम्मानित किया गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news