मुंबई के पवन हंस क्रीमैटोरियम में होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार, जानें यहां पहुंचने के रास्ते
Advertisement
trendingNow1376908

मुंबई के पवन हंस क्रीमैटोरियम में होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार, जानें यहां पहुंचने के रास्ते

दुबई से श्रीदेवी का शव मुंबई आज (मंगलवार) रात 9 बजे आने की उम्मीद है.

पवन हंस क्रीमैटोरियम में उनके अंतिम संस्कार की तैयरियां शुरू की जा चुकी है (फोटो साभार- ANI, Twitter)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अभी दुबई में ही है. बहुत ही जल्द परिवार वालों को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर सौंप दिया जाएगा. दुबई पुलिस ने अभिनेत्री श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने की इजाजत दे दी है. अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि दुबई से श्रीदेवी का शव मुंबई आज (मंगलवार) रात 9 बजे तक पहुंच जाएगा. बता दें, दुबई पुलिस के आदेश की चिट्ठी भारतीय दूतावास को सौंप दी गई है. साथ ही एनओसी भी दे दिया गया है. भारतीय दूतावास की मदद से श्रीदेवी के शरीर पर लेप लगाया जाएगा. बताया जा रहा है कि शव के साथ बोनी कपूर और अुर्जन कपूर भी आएंगे. भारत के आते ही इस लेडी सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए भारी भीड़ उमड़ने की उम्मीद है. श्रीदेवी के कई फैंस उनकी आखिरी झलक पाने की कोशिश में जुटे हैं. ऐसे फैंस की भावनाओं को ख्याल रखते हुए हम आपको बता रहे हैं कि आखिर श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई में कहां होगा और यहां तक पहुंचने के क्या रास्ते हैं.

  1. दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने की इजाजत दे दी है
  2. दुबई पुलिस के आदेश की चिट्ठी भारतीय दूतावास को सौंप दी गई है
  3. श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई स्थित पवन हंस क्रीमैटोरियम में किया जाएगा

ये भी पढ़ें- श्रीदेवी केस: सरप्राइज डिनर देने गए बोनी कपूर से लिया गया बयान

विले पार्ले इलाके में स्थित है यह श्मशान घाट
न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई स्थित पवन हंस क्रीमैटोरियम में किया जाएगा. यह श्मशान घाट मुंबई के विले पार्ले इलाके में स्थित है. चूंकि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आने में अभी देरी है, लेकिन पवन हंस क्रीमैटोरियम में उनके अंतिम संस्कार की तैयरियां सोमवार से शुरू की जा चुकी है. सोमवार को ही इस जगह को साफ-सुथरा किया जा चुका है और फॉगिंग भी की जा चुकी है.  

ये भी पढ़ें- कुछ यूं सिनेजगत की चमक फीकी कर गई श्रीदेवी, नहीं थी उन्हें दिल की बीमारी

बता दें, लीड एक्ट्रेस के रूप में साल 1979 में आई फिल्म 'सोलवां सावन' में श्रीदेवी ने अभिनय किया था. इस फिल्म में फिल्माया गया गीत 'पी कहां...' उनके करियर का पहला हिंदी गाना था. इसके बाद उन्हें ऐसी शोहरत मिली, कि फिर उन्होंने मुड़कर पीछे नहीं देखा. हालांकि इसमें कोई शक नहीं है कि 80 के दशक में 'हिम्मतावाला' और 'तोहफा' जैसी फिल्मों ने उन्हें बॉलीवुड की बड़ी डांसर के रूप में स्थापित कर दिया. 1989 में आई फिल्म 'चांदनी" ने पहले के के तमाम रिकॉर्ड्स तोड़ दिए और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news