शाहिद कपूर से रोमांस करती दिखेगी ऋतिक की यह एक्ट्रेस! 'जर्सी' में हुई धमाकेदार एंट्री
Advertisement
trendingNow1598568

शाहिद कपूर से रोमांस करती दिखेगी ऋतिक की यह एक्ट्रेस! 'जर्सी' में हुई धमाकेदार एंट्री

फिल्म 'जर्सी (Jersey)' को लेकर जहां अब तक कई बातें सामने आ चुकी थीं वहीं अब इस फिल्म की एक्ट्रेस के नाम का भी ऐलान हो चुका है.  

शाहिद कपूर से रोमांस करती दिखेगी ऋतिक की यह एक्ट्रेस! 'जर्सी' में हुई धमाकेदार एंट्री

नई दिल्ली: 'कबीर सिंह' से बॉक्स ऑफिस पर कहर ढा चुके शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अब अपनी आगामी साउथ रीमेक 'जर्सी (Jersey)' को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म को लेकर जहां अब तक कई बातें सामने आ चुकी थीं वहीं अब इस फिल्म की एक्ट्रेस के नाम का भी ऐलान हो चुका है. फिल्म में अब शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की जोड़ी नजर आने वाली है.  

'सुपर 30' और 'बाटला हाउस' जैसी फिल्मों में अपने प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों को जीत चुकीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर अब 'जर्सी' में शाहिद कपूर संग नजर आएंगी. 'जर्सी' इसी नाम से बनी तेलुगू हिट फिल्म की हिंदी रीमेक है. इस हिंदी संस्करण को गौतम तिन्नानुरी निर्देशित करेंगे, जिन्होंने इसी साल आई इस तेलुगू फिल्म का भी निर्देशन किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur(@mrunalofficial2016) on

शाहिद संग काम करने को लेकर उत्साहित मृणाल ने कहा, "मैं 'जर्सी' में शाहिद के विपरीत मुख्य किरदार निभाने के लिए बेहद उत्साहित हूं. जब मैंने मूल फिल्म देखी तो मैं इसके भावात्मक सफर को देखकर बेहद प्रेरित हुई."

उन्होंने आगे कहा, "मुझे ऐसा लगा कि उन दो ढाई घंटों में अनुभवों का एक पूरा जीवन जी लिया. मुझ पर इस फिल्म का प्रभाव इतना गहरा था कि मैं पूरी रात इसे अपने दिल से नहीं निकाल सकी और तुरंत ही मैंने दूसरे दिन इसे दोबारा देखा, मैं हिंदी दर्शकों पर इस समान प्रभाव के अनुभव को पाए जाने का इंतजार नहीं सकती."

अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 अगस्त, 2020 को रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news